तम्मा तम्मा गाने पर पिता संग ईशा मालवीय का डांस वीडियो वायरल, फैंस बोले- बेस्ट फादर डॉटर की जोड़ी

ईशा मालवीय का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पिता के साथ तम्मा तम्मा लोगे गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 1 min
ईशा मालवीय और उनके पिता का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

उड़ारियां के बाद बिग बॉस 17 में अपनी पहचान बनाने वाली ईशा मालवीय सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं. जहां हाल ही में उनके और समर्थ जुरेल के ब्रेकअप की चर्चा हर तरफ थी तो वहीं अब एक्ट्रेस का डांस वीडियो काफी छाया हुआ है, जिसमें वह पिता के साथ तम्मा तम्मा लोगे गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वायरल वीडियो को देख फैंस भी पिता और बेटी की जोड़ी को बेस्ट बताते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में सूट में खूबसूरत लग रहीं ईशा मालवीय अपने पिता आशीष मालवीय के साथ नजर आ रही हैं, जो कि ब्लैक कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं. क्लिप में दोनों को तम्मा तम्मा लोगे गाने पर जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कुछ बी बोलो ईशा वाइब है यार. दूसरे यूजर ने लिखा, बेहद खूबसूरत और क्यूट. तीसरे यूजर ने लिखा, बेस्ट फादर डॉटर की जोड़ी. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो ईशा मालवीय के मामा की शादी का है, जिसका जिक्र उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए किया था. वहीं एक्ट्रेस ने वेडिंग फंक्शन में पहने गए अपने लुक्स भी फैंस के साथ शेयर किए थे, जिसमें फैंस एक बार फिर उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ईशा मालवीय बिग बॉस 17 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार और करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही थीं. वहीं शो के बाद भी उनकी जोड़ी समर्थ के साथ काफी पसंद की गई थी. हालांकि बीते कुछ दिनों से उनके ब्रेकअप की खबरें हर तरफ हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में पार्थ समथान के साथ उनका एक म्यूजिक वीडियो सामने आया है. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी | NDTV India