समर्थ जुरेल से ब्रेकअप पर रिंकू धवन के कमेंट पर भड़कीं ईशा मालवीय, बोलीं- अपना रिश्ता तो संभाल नहीं पाईं मुझे...

रिंकू धवन ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के ब्रेकअप पर कमेंट किया तो पलटवार करते हुए ईशा ने भी रिंकू को खरी खरी सुना दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रिंकू धवन के कमेंट पर भड़कीं ईशा मालवीय का बैकफायर
नई दिल्ली:

बिग बॉस में एक ही घर में रहने के बावजूद कट्टर दुश्मन बन चुकी ईशा मालवीय और रिंकू धवन की जुबानी जंग अब चरम पर पहुंच गई है. हाल ही में ईशा और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल का ब्रेकअप हुआ तो रिंकू धवन ने इस पर टिप्पणी कर दी. इस बात से बौखलाई ईशा ने पलटवार करते हुए रिंकू को खूब खरी खोटी सुना दी है. बिग बॉस 17 में ये दोनों एक साथ घर में थीं और तब से ही दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं हैं. अपने ब्रेकअप पर कमेंट करने से ईशा रिंकू से इतनी खफा हो गईं कि उनके बारे में काफी कुछ बुरा भला कह दिया.

Advertisement

ईशा और समर्थ के ब्रेकअप के बाद शुरू हुई जुबानी जंग 

आपको बता दें कि हाल ही में ईशा और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप हो गया और ईशा इस गम से उबर नहीं पा रही थीं. ऐसे में रिंकू धवन ने आग में घी डालते हुए एक इंटरव्यू में इस ब्रेकअप पर कमेंट्स कर दिए. रिंकू ने कहा था कि इस ब्रेकअप को लेकर मैं जरा भी हैरान नहीं हूं. मैंने समर्थ को पहले ही कहा था कि छह महीने बाद तुम अखबार में पढ़ोगे कि ईशा किसी और के साथ है. रिंकू ने ईशा को ओवर एंबिशियस कहते हुए कहा कि वो लोगों को यूज करती आई हैं और फिर मूव ऑन कर लेती हैं. रिंकू ने कहा कि वो बहुत ही महत्वाकांक्षी लड़की है, जो जब तक काम आए, ठीक है फिर चले जाओ.

ईशा ने रिंकू पर किया जबरदस्त पलटवार 

रिंकू के इन पर्सनल कमेंट्स पर ईशा आगबबूला हुई हैं और उन्होंने भी एक इंटरव्यू में रिंकू को खरी खरी सुना दी. ईशा ने कहा कि वो खुद तो अपनी शादी संभाल नहीं पाई और 20 साल की लड़की पर कमेंट कर रही है. वो खुद तो तलाकशुदा हैं. हम नौजवान हैं, हमारा ब्रेकअप होता है और हम दूसरी रिलेशनशिप में जाते हैं. हालांकि मुझे ऐसा नहीं बोलना चाहिए लेकिन जो खुद अपनी शादी नहीं संभाल पाया उसे दूसरों पर कमेंट नहीं करना चाहिए.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: Jasprit Bumrah को मिला 'Palyer Of The Series' Award