ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने अपने खोये बाल वापस पाये, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर के पता चलने के कुछ दिन बाद ही अपने बाल कटवा लिए थे. उस वक्त उनकी मां का वो इमोशनल वीडियो बहुत वायरल हुआ था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

स्टेज-3 ब्रेस्ट कैंसर के लिए कीमोथेरेपी से गुजर रहीं एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह अपने बालों से बना विग पहनकर काफी खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने एक रील वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बाल दिखा रही हैं जो एक टोपी से जुड़े हुए हैं. इस वीडियो में हिना को टोपी पहने हुए कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. वह एक सफेद क्रॉप टॉप, काले और सफेद पोल्का डॉट जैकेट और बेज रंग की ट्राउजर पैंट पहने हुए हैं.

वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, "जिस पल मुझे पता चला कि मेरे बाल झड़ जाएंगे तो मैंने उसी समय अपने हिसाब से उन्हें कटवाने का फैसला किया जब वे हेल्दी और लंबे थे. मैंने अपने खुद के बालों का एक विग बनाने का फैसला किया जो मुझे इस चैलेंजिंग समय के दौरान आराम देगा. मुझे कहना चाहिए कि यह एक सशक्त फैसला था और मुझे इस पर बहुत गर्व है. मैं अपनी सभी बहादुर महिलाओं को एक स्पेशल संदेश भेजना चाहती हूं जो इसी तरह के संघर्षों से गुजर रही हैं. अगर आप मेरे फैसले से सहमत हैं तो मेरा सुझाव है कि आप भी ऐसा ही करें. इससे कम से कम एक चीज बहुत आसान हो जाएगी कि आप इससे बेहतर महसूस करेंगी.

हिना ने लिखा, "इसे पहनने पर ऐसा लगता है जैसे मैं अपने खोए हुए बालों से फिर से जुड़ गई हूं. यह अच्छा और आरामदायक लगता है. यह बस एक फेज है. मुझे पता था कि मुझे इससे गुजरना होगा और मैंने पहले से ही अपने लिए इसे नॉर्मल बनाने का फैसला किया. अब जब मैं इसका इस्तेमाल कर रही हूं तो मुझे लगा कि यह आप सभी के साथ शेयर करने के लिए एक अच्छी कहानी होगी क्योंकि आप लोग एक सपने की तरह हैं. जहां भी मैं जाती हूं, जब भी मैं बाहर निकलती हूं, आपके रिएक्शन दिल को छू लेने वाले होते हैं."

Advertisement
Advertisement

पोस्ट के आखिर में उन्होंने लिखा, "जब कोई अजनबी मेरे जल्दी सेहतमंद होने की कामना करता है तो उसकी आंखें चिंता से भर जाती हैं. यह देखना बहुत ही छू लेने वाला होता है. आप लोगों की भेजी गई पॉजिटिविटी से मैं निशब्द हूं. तहे दिल से आपका धन्यवाद. मुझे पता है कि पूरी दुनिया मेरे लिए प्रार्थना कर रही है लेकिन फिर भी दुआ करें."

Advertisement

एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने वीडियो पर कमेंट किया और कहा, लव यू बेबी. दृष्टि धामी ने कमेंट में लाल दिल वाले इमोजी डाले. गौहर खान ने लिखा, सुंदर. वर्क फ्रंट पर बात करें तो हिना की अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' पाइपलाइन में है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India