हिना खान ने अपने मेकअप मैन के मुंह पर मारा थप्पड़, बोलीं- मुंह तोड़ दूंगी तेरा

Hina Khan Slapped her make up man: हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान मेकअप कर रही होती हैं इतने में ही वे अपने मेकअप मैन के मुंह पर जोर का तमाचा मार देती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Hina Khan Video: हिना खान ने मेकअप मैंन को मारा थप्पड़
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान अब बॉलीवुड का सफर तय कर रही हैं. हिना खान सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं कभी उनके ग्लैमरस फोटो फैन्स का दिल जीत लेते हैं. तो कभी उनके फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. वहीं हाल ही में हिना खान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देख फैन्स दंग रह गए हैं. फिलहाल तो सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान मेकअप कर रही होती हैं इतने में ही वे अपने मेकअप मैन के मुंह पर जोर का तमाचा मार देती हैं. इसके बाद वे कहती हैं. आइंदा ऐसा मजाक किया ना तो मुंह तोड़ दूंगी तेरा. फैन्स तो इस वीडियो को देख सोच में पड़ गए हैं.

Advertisement

बता दें कि हिना का मेकअप मैन हिना से लिपस्टिक छीन लेता है जिसके बाद हिना का ये अवतार देखने को मिलता है. वैसे ये हिना का फनी वीडियो है, लेकिन मेकअप मैन का मुंह देखकर लगता है कि हिना ने सच में उन्हें एक जोर का थप्पड़ लगा दिया है. हिना ने इस वीडियो को कुछ मिनट पहले ही शेयर किया है. वहीं चंद मिनट मिनट में इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की लाइन लग गई है.  

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दिखा खास अंदाज, दोनों स्कूटी पर जाते हुए दिखे

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा