हिना खान ने 'तारेया तो पूछ चन वे' पर दिखाई अदाएं तो लोग हुए दीवाने, बोले- कैसे हो इतनी खूबसूरत आप, देखें Video 

वीडियो को हिना खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे ब्लू कलर के प्रिंटेड सूट और स्कर्ट में बहुत प्यारी लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हिना खान टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. हिना खान टीवी की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं एक्ट्रेसेज में से एक हैं. हिना के लुक और ड्रेसिंग सेंस के फैन्स से लेकर सेलेब्स तक दीवाने हैं. शायद यही वजह है कि हिना जब भी अपनी कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं तो फैन्स उसे झट से वायरल कर देते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपना एक बार फिर लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जो फैन्स को उनका दीवाना बना रहा है. इस वीडियो में हिना घर के कोने-कोने में अदाओं के साथ घूमती नजर आ रही हैं. 

Advertisement

वीडियो को हिना खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे ब्लू कलर के प्रिंटेड सूट और स्कर्ट में बहुत प्यारी लग रही हैं. हिना के शॉर्ट वेवी बाल, हाथों में चूड़ियां और गले में स्टाइलिश नेकपीस के साथ वे बहुत गॉर्जियस नजर आ रही हैं. हिना कभी बालकनी में खड़ी होकर तो कभी घर के अंदर इन दिनों ट्रेंड कर रहे गाने 'तारेया तो पूछ चन वे' पर इठला रही हैं. हिना खान का देसी लुक उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में "Taareyan to puch chan ve.." लिखा है. हिना के इस वीडियो पर फैन्स भी अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने हिना खान के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है". तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "आप बहुत प्यारी और डाउन टू अर्थ लगती हैं मैम". बता दें, हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल में भाग लेकर हिना खान ने अपने लुक्स से  खूब सुर्खियां बटोरी थी. हिना खान का हर एक लुक कान और फैन्स के बीच छाया हुआ था.

Advertisement

VIDEO: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र

Featured Video Of The Day
Amit Shah ने बताया कि अब सही मायने में न्याय व्यवस्था का भारतीयकरण हुआ है