हिना खान ने शेयर किया नया वीडियो, बताया आने वाले दिनों में क्या करने जा रही हैं वो

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने लेटेस्ट वीडियो शेयर कर अपडेट दिया कि वो अब किस नए कार्यक्रम से जुड़ी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर में हैं. एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करवा रही हैं और इस मुश्किल प्रोसेस के दौरान भी वह लगातार एक्टिव हैं और अलग अलग इवेंट्स और प्रोग्राम्स में नजर आ रही हैं. फिलहाल हिना    "नमो भारत: सेवा. साहस. संस्कृति"  का हिस्सा बनी हैं. ये खबर शेयर करते हुए हिना ने एक वीडियो शेयर किया और बताया कि वह इससे जुड़कर कितनी सम्मानित महसूस कर रही हैं. हिना की हिम्मत है ही इस तरह की कि जहां साहस की बात होगी वहां उनका जिक्र तो जरूर छिड़ेगा और अब जब वह खुद इस कार्यक्रम का हिस्सा बनी हैं तो ये उनके लिए तो गौरव की बात होगी ही.

कुछ दिन पर रैम्प पर आई थीं नजर

इससे कुछ समय पहले हिना खान ने अपने ब्राइडल लुक से सभी को हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस का लुक देखकर फैन्स हैरान थे क्योंकि किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि हिना बीमारी और इलाज की इस टेंशन के बीच ऐसा कुछ कर सकती हैं. हिना का ये कदम काफी इंस्पिरेशनल था. हिना ने इस पोस्ट के साथ अपने पिता को भी याद किया था. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और अपने इलाज के चलते उन्हें कई बार अस्पताल के चक्कर काटने पड़ते हैं. ये हिना की हिम्मत ही है कि उन्होंने अपनी मां को भी संभाला हुआ है और वह फैन्स के साथ अपनी हेल्थ अपडेट भी शेयर करती रहती हैं. उम्मीद है हिना जल्द फिट होकर स्क्रीन पर लौटेंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
World Heart Day 2024: NDTV की अनोखी पहल, जानिए Specialist से कैसे रखे अपने हृदय को स्वस्थ