हिना खान ने शेयर किया नया वीडियो, लिखा- किसी को अपना इस्तेमाल ना करने दें...

Hina Khan Instagram Story: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने किसी को अपना इस्तेमाल ना करने दें की बात एक वीडियो शेयर करते हुए कही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Hina Khan Latest Instagram Story: ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी के सीरियल से फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस हिना खान तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. लेकिन उनका हौंसला इन सब से कम नहीं हुआ है और वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के लिए नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, किसी को अपना इस्तेमाल ना करने दें' इस पोस्ट को देख फैंस जानना चाहते हैं कि यह किसलिए और किसके लिए लिखा गया है. 

इस वीडियो को एक पेज द्वारा शेयर किया गया है, जिसे हिना खान ने रिशेयर किया है. वीडियो में मुफ्ती कहते हैं, ''और मुझे लगता है कि बहुत से लोगों ने यह समझ लिया है कि जब कोई कहता है आई लव यू वल्लाही, तो उनमें से बहुत से लोग बस इसलिए ऐसा कह रहे हैं क्योंकि यह ऐसा ही है जैसे कि हेलो, हाय, आप कैसे हैं? कहना है और आप जानते हैं कि आजकल कभी-कभी आई लव यू का क्या मतलब होता है.''

आगे कहा गया है, ''मैं यू का इस्तेमाल करना चाहता हूं, इसका यही मतलब है. मैं आपसे वादा करता हूं. मैं आपसे वादा करता हूं इसका यही मतलब है. क्या आपने देखा है कि मैंने कुछ समय पहले ट्विटर पर क्या कहा था. मैंने कहा कि अगर लोग बिना हंसे LOL कह सकते हैं. तो वे बिना प्यार किए भी आई लव यू कह सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि कैंसर के इलाज के दौरान हिना खुद को बिजी रख रही हैं. इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में दिखाया था कि वह घर पर गार्डनिंग कर रही हैं. इसके साथ उन्होंने अपने घर पर गमले में उगी हल्दी का एक वीडियो भी शेयर किया था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?