टीवी की इस टॉप एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे मुनव्वर फारूकी, शेयर किया पोस्ट तो फैंस बोले- आग लग जाएगी...

मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस 17 का खिताब जीतने के बाद पहले म्यूजिक वीडियो का पोस्ट रिलीज हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Munawar Faruqui New Music Video: स्टैंडअप ऑर्टिस्ट मुनव्वर फारूकी के म्यूजिक वीडियो की चर्चा बिग बॉस 17 में खूब सुनने को मिली. इसका जिक्र आयशा खान ने शो में खूब धड़ल्ले से किया. हालांकि अब शो से निकलने के बाद वह नई म्यूजिक वीडियो के साथ तैयार हैं, जिसके टीजर की रिलीज डेट सामने आ गई है. वहीं उनके साथ म्यूजिक वीडियो में मन्नारा चोपड़ा या ईशा मालवीय नहीं बल्कि हिना खान नजर आने वाली हैं, जिसका पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं. 

मुनव्वर फारूकी और हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया गया है, जिसमें हिना खान को मुनव्वर फारूकी के कंधे पर सिर रखते हुए देखा जा सकता है. वहीं इसके साथ म्यूजिक वीडियो का टाइटल हल्की हल्की सी लिखा हुआ है. जबकि टीजर की रिलीज डेट 20 फरवरी सुबह 11 बजे बताया गया है यूट्यूब पर. कैप्शन में लिखा गया, हल्की-हल्की सी के साथ स्नेह की कोमल फुसफुसाहट को गले लगाने के लिए तैयार हैं. टीजर 20 फरवरी को सुबह 11 बजे आ रहा है सिर्फ प्ले डीएम के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर.

गौरतलब है कि हिना खान को टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. वहीं फैंस को भी उनके नए नए प्रॉजेक्ट्स देखने में मजा आता है. वहीं इस म्यूजिक वीडियो के ऐलान के बाद जहां वह सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रही हैं तो वहीं फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. जबकि फैंस मुनव्वर फारूकी के साथ उनकी जोड़ी देखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार