हर वक्त दर्द में हैं Hina Khan, सर्जरी के बाद नई पोस्ट में लिखा- हर एक सेकंड...

Hina Khan Latest Instagram Post: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने सर्जरी के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हिना खान ने सर्जरी के बाद शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

Hina Khan Instagram Post: टीवी एक्ट्रेस हिना खान, जिन्होंने हाल ही में स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर होने की जानकारी फैंस को दी थीं. वह लगातार फैंस के साथ पोस्ट शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं अपना दर्द फैंस के साथ बयां भी करती हुई दिख रही हैं. इसी बीच अपडेट सामने आया है कि 16 जुलाई को एक्ट्रेस की सर्जरी हुई है. इसके बाद उन्होंने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की, डिसके साथ उन्होंने लिखा एक और दिन दुआ. जबकि इसके अलावा उन्होंने दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल की पट्टी लगे हुए इमोजी के साथ पोस्ट शेयर किया. 

इंस्टा स्टोरी पर हिना खान ने लिखा, "लगातार दर्द में हूं. हां, लगातार. हर एक सेकंड. व्यक्ति मुस्कुरा रहा है? अभी भी दर्द में हूं. व्यक्ति इसका ज़िक्र नहीं करता? अभी भी दर्द में है. व्यक्ति कहता है, "मैं ठीक हूं". अभी भी दर्द में है." 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अस्पताल के स्टाफ द्वारा शेयर किए गए एक नोट को शेयर किया. इसमें लिखा, "प्रिय हिना खान, मुझे पता है कि यह सर्जरी आपके लिए कठिन रही होगी, लेकिन मुझे खुशी है कि आप पूरी तरह से ठीक होने की राह पर हैं. आपके जल्द और पूरी तरह स्वस्थ होने की कामना करता हूं. आशा है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगी."

Advertisement

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि कैंसर ट्रीटमेंट के बीच वह अपने शूट को पूरा कर रही हैं. इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिला था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत