TV की इस संस्कारी बहू ने बिग बॉस में दिखाया था बेबाक अंदाज, 7 साल की उम्र में घर से भागीं, मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं आज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress: फिल्मों में अपने कई बार देखा होगा कि बच्चे घर से भाग जाते हैं लेकिन इस टीवी एक्ट्रेस के साथ असल जिंदगी में ऐसा हुआ जो डर के कारण 7 साल की उम्र में ही घर से भाग गई थीं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
Y
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress: टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी किसी संस्कारी बहू या बेटी का जिक्र होता है, तो इस एक्ट्रेस का नाम जरूर लिया जाता है, जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाई. लेकिन जब ये बिग बॉस के घर पहुंचीं तो उनकी बहू बेटी वाली इमेज बदल गई और वो टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो में एक बेबाक और स्टनिंग एक्ट्रेस  के तौर पर नजर आईं. अगर अभी भी आपको कंफ्यूजन है, तो इस तस्वीर को जरा गौर से देखें और हमें बताने की कोशिश करें कि ये टीवी एक्ट्रेस कौन हैं. 

 टीवी की संस्कारी बहू बनी बेबाक

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को जरा गौर से देखिए एक छोटी सी बच्ची अपनी मां की गोद में नजर आ रही है. क्या आप इस तस्वीर को देखकर पहचान पाए हैं कि यह छोटी सी बच्ची कौन है? अगर इस तस्वीर से आपको कन्फ्यूजन हो रहा है तो एक और फोटो हम आपको दिखा देते हैं, जिसमें ये बच्ची अपने भाई के साथ नजर आ रही है और थोड़ी बड़ी हो चुकी है. क्या अब आप इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा पाए है कि यह टीवी एक्ट्रेस कौन है, अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि टीवी की संस्कारी बहू से स्टनिंग नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान हैं.

Advertisement

7 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं 

बहुत कम लोग जानते हैं कि हिना खान 7 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं.  दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने बताया था कि पार्क से उन्होंने कुछ पत्ते तोड़े और एक प्लास्टिक की टोकरी में डालकर इसे गैस पर चढ़ा दिया, जब गैस पर रखने से बर्तन पिघलने लगा तो वो इतना डर गईं कि बिना किसी को कुछ बताएं घर से भाग गईं. काफी मशक्कत के बाद देर शाम को हिना खान पुलिस स्टेशन से अपने घर वालों को मिली. इसके बाद उन्होंने कभी भी कुछ घर पर बनाने की कोशिश नहीं की.

Advertisement

ऐसा रहा टीवी करियर

2 अक्टूबर 1987 को जम्मू कश्मीर में जन्मी हिना खान ने साल 2009 में टेलीविजन डेली सोप यह रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरुआत की थी और अपने पहले ही शो से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थीं.  इतना ही नहीं हिना खान 2017 में खतरों के खिलाड़ी की रनर अप भी रही थीं. इसके अलावा 2017 में ही वह बिग बॉस सीजन 11 में नजर आई थीं और उन्होंने अपनी संस्कारी बहू की इमेज को इस शो के जरिए खत्म किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा