Guess Who: क्यूट सी दुल्हन नजर आ रही ये बच्ची, बड़ी होकर बन गई है इतनी हसीन एक्ट्रेस, बिग बॉस से लेकर भोजपुरी सिनेमा में है जलवा

Guess The Celebrity की कड़ी में आज हम आपको दिखाते हैं सोशल मीडिया, टीवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक अपने जलवों से कायमत ढाने वाली एक्ट्रेस की तस्वीर. जिसका क्यूट अंदाज देखकर पहचानना नहीं होगा आसान.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की स्टाइलिश तस्वीरें तो आप देखते रहते हैं, लेकिन हम आपके लिए लेकर आते हैं आपके पसंदीदा कलाकारों की ऐसी तस्वीरें जिसमें उन्हें पहचानने में आपको मुश्किल हो और आपका टेस्ट भी हो जाए कि आप अपने पसंदीदा कलाकारों को पहचानते हैं या नहीं. इसी कड़ी में आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसी अदाकारा की तस्वीर जिसके नाम का डंका भोजपुरी सिनेमा में जमकर मचता है. बिग बॉस में भी उन्होंने जम कर धमाल मचाया और अब सोशल मीडिया पर उनका एक एक वीडियो ढेरों लाइक बटोरता है.

इस तस्वीर में नजर आ रही है ये नन्हीं सी खूबसूरत सी दुल्हन हैं भोजपुरी सिनेमा की हिट एक्ट्रेस मोनालिसा. छोटे पर्दे पर भी वो अपनी एक्टिंग के जरिए घर घर तक पहचान बना चुकी हैं. वो जितना फिल्मों में एक्टिव हैं उतनी ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. जिनके दिलचस्प वीडियो फैन्स खासा पसंद करते हैं.

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. उनका जन्म 21 नवंबर 1982 में एक बंगाली हिंदू फैमिली में हुआ था. उन्होंने साउथ कोलकाता के जूलियन डे स्कूल से स्कूलिंग की है. आशुतोष कॉलेज से संस्कृत में बीए किया है.

Advertisement

मोनालिसा ने अधिकांश फिल्में भोजपुरी में ही की हैं. इसके अलावा वो हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. बिग बॉस 10 में भी मोनालिसा नजर आई थीं. इस सीजन में उन्होंने लंबा सफर तय किया.

Advertisement

बिग बॉस 10 में रहते हुए उन्होंने रिएलटी शो के मंच पर ही भोजपुरी सितारे विक्रांत सिंह राजपूत से शादी रचाई.

वो हिंदी फिल्म ब्लैकमेल में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में अजय देवगन और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे.  मोनालिसा की खूबसूरती की बात की जाए तो ब्यूटी और ग्लैमर में वह बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल