GHKKPM: सई और सवि का हुआ मिलन, गुम हैं किसी के प्यार में के फैंस बोले- नए ट्रैक में...

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की सई और छोटी सई यानी आयशा सिंह और अरिया सकारिया का क्यूट वीडियो सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
GHKKPM: गुम हैं किसी के प्यार में की सवि और सई का हुआ मिलन
नई दिल्ली:

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की शुरुआत सई, विराट और पाखी की कहानी से हुई थी, जिसने दर्शकों के दिलों में ऐसी जगह बनाई की आज तक फैंस उन्हें साथ देखने के लिए तरसते हैं. हालांकि इन दिनों सीरियल में दूसरी पीढ़ी यानी सवि, ईशान और रीवा पर कहानी टिकी हुई दिख रही है. लेकिन इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें छोटी सवि और सई का किरदार निभाने वाली आयशा सिंह और अरिया सकारिया का मिलन होते हुए दिख रहा है. 

चाइल्ड एक्ट्रेस अरिया सकारिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सई यानी आयशा सिंह से वह मुलाकात करते हुए नजर आ रही हैं. इस क्लिप के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, आखिरकार हम बहुत दिनों बाद मिले. इसे सच्चा प्यार कहते हैं...आई लव यू आयशा सिंह. 

इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस ने कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है जैसे अभी भी GHKKPM सीजन 1 चल रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे रोना आ रहा है. खुशी के आंसू निकल रहे हैं. इन दोनों को मिस कर रहे हैं. इनका रियूनियन रोना चाहती हूं. इस पोस्ट पर कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार लग गई है. 

बता दें, आयशा सिंह का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह उड़ने की आशा सीरियल की कास्ट के साथ नजर आई थीं. वहीं शो को प्रमोट करते हुए उनका गुम हैं किसी के प्यार में की सई का लुक देखने को मिला था.  
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article