GHKKPM: सवि-ईशान होली पर आएंगे करीब, रीवा को होगी जलन, प्रोमो देख लोग बोले-'पाखी जैसी...'

Ghum Hain Kisikey Pyaar Mein New Promo: शो में अब होली स्पेशल एपिसोड आने वाला है. जिसमें एक बार फिर ईशान और सवी करीब आने वाले हैं. दोनों को इस तरह करीब आता देख रीवा को जलन होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
G
नई दिल्ली:

Ghum Hain Kisikey Pyaar Mein Update In Hindi: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में आए दिन नए ट्विस्ट आते रहते हैं. जिसकी वजह लंबे समय से ये लोगों का मनोरंजन कर रहा है. शो में अब होली स्पेशल एपिसोड आने वाला है. जिसमें एक बार फिर ईशान और सवी करीब आने वाले हैं. दोनों को इस तरह करीब आता देख रीवा को जलन होने वाली है. इस लव ट्रांयगल को देख लोगों को एक बार फिर विराट, सई और पाखी की याद आ गई है. शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. गुम है किसी के प्यार में इस समय नया ट्विस्ट आया हुआ है. सवि, ईशान और रीवा की शादी कराने में लगी हुई हैं. अब इसी बीच होली आ गई है और तीनों भांग के नशे में हैं.

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में ईशान रीवा से कहता है कि ये हमारी शादी के बाद पहली होली है. इसके जवाब में रीवा कहती है लेकिन हमारी शादी तो हुई नहीं है. उसके बाद ईशान कहता है कोई बात नहीं अभी कर लेते हैं शादी और दोनों मंदिर की तरफ जाने लगते हैं. इतने में सवि वहां आ जाती है. ईशान सवि से कहता है कि रीवा के साथ मेरी शादी नहीं हुई है ना तो वो मेरे साथ होली नहीं खेल रही है. सवि कहती है तो अभी करा देते हैं शादी. सवि दोनों को मंदिर में ले जाती है. वहां सवि ईशान को सिंदूर देती है लेकिन रीवा की मांग में भरने से पहले ही वो गिर जाता है. उसके बाद रीवा कहती है मैं और सिंदूर लेकर आती हूं. वो सिंदूर लेने चली जाती है और लौटती है तो तब तक ईशान और सवि गले लग जाते हैं. इसे देखकर रीवा को बुरा लग जाता है.

Advertisement

फैंस को आई पाखी की याद

जब फैंस रीवा को बुरा लगता देख रहे हैं तो उन्हें पाखी की याद आ जाती है. एक यूजर ने कमेंट किया- कहीं ये पाखी ना बन जाए. वहीं दूसरे ने लिखा- रीवा को आखिर में पाखी बनाना है मेकर्स को. शो में होली के एपिसोड के बाद एक बड़ा ट्विस्ट आता दिखने वाला है. कहीं ईशान एक बार फिर नशे में सवि से शादी ना कर लें. इस तरह से फैंस इसे देखकर कयास लगा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?
Topics mentioned in this article