GHKKPM: ईशान और उसकी फैमिली के खिलाफ सवि उठाएगी नया कदम! वीडियो देख फैंस बोले- प्यार का P भी... 

Ghum Hain Kisikey Pyaar Mein: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सवि एक फैसला लेती हुई दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 1 min
G
नई दिल्ली:

Ghum Hain Kisikey Pyaar Mein Update In Hindi: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में पहले नंबर से खिसक कर इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है, जिसके बाद मेकर्स सीरियल में नया ट्विस्ट लाने के लिए तैयार हैं. इसी बीच स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सवि अपने सम्मान के लिए नया कदम उठाती हुई नजर आ रही है, जिसे देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं और कहानी में नया मोड़ देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में सलि और ईशान पूजा में बैठेंगे. जहां पंडित जी दोनों को कुछ वादे करने के लिए कहेगा. वहीं सवि पंडित जी की बात को दोहराते हुए कहेगी कि मैं इस घर की पूरी जिम्मेदारी उठाने का वादा करती है. दूसरे वचन में सवि कहती है मैं अपने पति के प्रति सदैव निष्ठावान रहूंगी. लेकिन जब पंडित जी तीसरा वचन कहते हैं कि वह कहे कि मैं अपना पत्नी धर्म निभाते हुए परिवार को वंश देने की बात कहते हैं तो सवि सबकुछ छोड़कर अपने हाथ वापस खींचती हुई नजर आती है. 

Advertisement

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, एक तरफ हर रसम निभाने के लिए तैयार है सवि, फिर आखिर क्यों? बधते कदमों को ले रही है सवि पीछे? इस प्रोमो को देखते ही एक यूजर ने लिखा, सवि सई की तरह लग रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, प्यार का पी भी नहीं है इस शो में. 

Advertisement

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सवि ईशान के केबिन में जाती है और उससे कहती है कि वह उससे बात करना चाहता है तो ईशान कहता है कि वह नहीं चाहता. लेकिन सवि कहती है कि यह सुरेखा और यशवंत के बारे में है. उसी समय रीवा अंदर आती है, जिसके चलते सवि उसे शगुन की चूड़ियां देती है. हालांकि वह लेने से इंकार कर देती है और कहती है यह उसका है. पर सवि का कहना है कि रीवा का उन पर अधिकार है और उसने उसे केवल अनुष्ठान के लिए दिया था, इसलिए उसे उन्हें वापस रखना चाहिए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India