गुम हैं किसी के प्यार में की सई की होगी वापसी! नया वीडियो देख फैंस बोले- कितने दिनों बाद...

हाल ही में उड़ने की आशा शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो की खास बात ये है कि इसकी शुरुआत आयशा सिंह ने ही की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गुम हैं किसी के प्यार में की सई का प्रोमो वायरल
नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर आने वाले शो गुम है किसी के प्यार में की सई तो आपको याद ही होगी. ये किरदार निभा रही थीं आयशा सिंह जो अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कुछ ही समय पहले आपको ये सुनने को जरूर मिला होगा कि सबकी प्यारी सई यानी कि आयशा सिंह एक बार फिर एक नए शो से वापसी करने वाली हैं. इस शो का नाम है उड़ने की आशा. जिसके लिए पहले ये खबर आ रही थी कि आयशा सिंह इस शो का अहम हिस्सा होंगी. लेकिन अब उन अफवाहों का दौर थम चुका है और ये साफ हो चुका है कि इस शो में आयशा सिंह गेस्ट रोल में ही नजर आएंगी. लेकिन जितनी देर वो शो में रहेंगी खूब मस्ती खूब धमाल होगा. जिसमें आयशा सिंह का साथ देंगे कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा.

इस अंदाज में दिखीं सई

हाल ही में उड़ने की आशा शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो की खास बात ये है कि इसकी शुरुआत आयशा सिंह ने ही की है. उनका गेटअप किसी मराठी मुलगी यानी कि मराठी ट्रेडिशन के अनुसार नजर आ रहा है. उनके बाल खुले हैं. आंखों में गहरा काजल है. नाक में मराठी नथ है और एक खूबसूरत सी साड़ी में फैन्स से मुखाबित हुई हैं आयशा सिंह.

Advertisement

उनका ये गेटअप फैन्स को सई का ही रोल याद दिला रहा है. इस नए प्रोमो में आयशा सिंह हिचकियां लेती दिखती हैं और कहती हैं कि आपकी हिचकियों से पता चल रहा है कि सबको सई की बहुत याद आई. इसके बाद वो बताती हैं कि वो बहुत जल्द सैली बनी नेहा हरसोरा के साथ उड़ने की आशा में नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Advertisement

फैन्स ने कहा दोबारा मत जाना

 आयशा सिंह का ये प्रोमो देखकर फैन्स उनकी वापसी पर खुश हो रहे हैं. फैन्स ने लिखा है कि अब इतने दिनों बात आप आईं हैं तो अब वापस मत जाना. आपको बता दें कि जिस शो में आयशा सिंह फिर सई के अंदाज में दिख रही हैं वो शो रात नौ बजे से टेलीकास्ट होने वाला है. आप इस शो को स्टार प्लस पर देख सकेंगे.

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान