बिग बॉस 17 के टॉर्चर टास्क का आया रिजल्ट! इन चार कंटेस्टेंट में से होगा डबल इविक्शन, फैंस मनाने लगे जश्न

Bigg Boss 17 Nomination: बिग बॉस 17 के फिनाले के पास आने के बीच टॉर्चर टास्क के बाद इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Nomination Update: बिग बॉस 17 में जिस टास्क का फैंस को इंतजार था वह एपिसोड आ गया, जिसमें टॉर्चर टास्क देखने को मिला. वहीं इन सब के कारण खूब लड़ाईयां भी देखने को मिली. इन सबके बीच एक अपडेट सामने आया है, जिसमें इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं और कहा जा रहा है कि इस वीक में डबल इविक्शन देखने को मिलने वाला है. वहीं नाम देखने के बाद फैंस जश्न बनाते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों ने इविक्ट होने वाले कंटेस्टेंट का नाम भी बता दिया है. 

बिग बॉस 17 से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट देने वाले बिग बॉस तक ने बताया है कि इस हफ्ते चार लोग नॉमिनेट हुए हैं, जिसके मुताबिक अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान नॉमिनेट हुए हैं. वहीं इस ट्वीट के बाद लोगों का कहना है कि आयशा खान और ईशा मालवीय शो से बाहर हो जाएंगे. वहीं कई लोगों का कहना है कि विक्की जैन इस हफ्ते शो से बाहर होंगे. 

Advertisement

दरअसल, इस हफ्ते टॉर्चर टास्क देखने को मिल रहा है, जिसमें मुनव्वर फारूखी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार एक ही टीम में होते हैं. जबकि अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान एक ही टीम में. वहीं पहले दिन मुनव्वर और अरुण टास्क में जीतते हैं. जबकि दूसरे दिन टास्क शुरु होने से पहले विक्की जैन औऱ आयशा खान समान छिपा देती हैं. इसके कारण खूब लड़ाई होती है. वहीं बिग बॉस फैसला लेने के लिए मुनव्वर की टीम को कहते हैं कि वह आधे घंटे में दूसरी टीम को हराए या फिर सीधा डिसक्वॉलिफाई करे. इसके चलते टीम ए डिसक्वॉलिफाई करने का फैसला लेती हुई नजर आएगी. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Bansuri Swaraj NDTV Yuva Conclave: बांसुरी स्वराज ने बताया मां से विरासत में मिली कौन सी खूबसूरत चीज