दीया और बाती हम की संध्या बींदणी और देवरानी मीनाक्षी का 13 साल बाद मिलन, शेयर किया ऐसा वीडियो कि लोग बोले- छा गए

दीया और बाती हम की संध्या बींदणी और उनकी देवरानी मीनाक्षी राठी यानी दीपिका सिंह और कनिका माहेश्वरी का फनी वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Diya Aur Baati Hum Actresses Funny Video: साल 2011 के पॉपुलर टीवी सीरियल दीया और बाती हम में संध्या बींदणी और उनकी देवरानी मीनाक्षी राठी को तो आप जरुर जानते होंगे. टीवी की दुनिया में यह जेठानी देवरानी की जोड़ी काफी पसंद की गई थी. लेकिन 13 साल बाद यह इस जोड़ी को साथ देखना मुश्किल तो है लेकिन नामुमकिन नहीं क्योंकि एक्ट्रेस दीपिका सिंह (संध्या बींदणी) ने अपने लेटेस्ट वीडियो में इसे पूरा कर दिखाया है. दरअसल, उन्होंने मीनाक्षी राठी के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम शेयर किए गए वीडियो में इंटरनेट पर वायरल अनिरूद्धाचार्य गुरुजी का एक डायलॉग कॉपी करते हुए दीपिका सिंह और कनिका माहेश्वरी नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, जब मेरी बहन मिलती है सब से ये ही बातें करती है. 

Advertisement

इस फनी वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ये गुरूजी वाली रील्स है. दूसरे यूजर ने लिखा, हाहाहाहा. तीसरे यूजर ने लिखा, लड़के का चक्कर बाबू भैया. चौथे यूजर ने लिखा, छा गए बहुत अच्छा दी. पांचवे यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा. छठे यूजर ने लिखा, कॉमेडी की जगह आपका नृत्य सुपर होता है. 

Advertisement

बता दें, साल 2011 में शुरू हुआ दीया और बाती हम साल 2016 में ऑफ एयर हुआ था. इसके कुल 1491 एपिसोड थे. सीरियल की कहानी पुष्कर की आईपीएस अधिकारी संध्या की कहानी है, जिसके पति सूरज एक हलवाई हैं और वह पत्नी का साथ कर्तव्यों को निभाने के लिए देते हैं. 

Advertisement