दिव्यांका त्रिपाठी पर मां बनने का दबाव बना रहे हैं घरवाले, चाहते हैं शादी के 7 साल बाद अब फैमिली प्लान करे ये कपल

Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अब उनके पैरेंट्स चाहते हैं कि वे फैमिली प्लानिंग करें.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

TV Actress Divyanka Tripathi: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने 2016 में 'ये है मोहब्बतें' के अपने को-स्टार विवेक दहिया से शादी की थी. यह कपल अपने रिश्ते में तेजी से आगे बढ़ा. इन्होंने एक-दूसरे को जानने के एक साल के अंदर ही शादी कर ली. दोनों की शादी को अब सात साल हो गए हैं. अब सभी को यही इंतजार था कि ये कपल अपने पैरेंट बनने की खबर कब शेयर करेगा. लेकिन इस गुड न्यूज का इंतजार केवल फैन्स को ही नहीं बल्कि उनके परिवार को भी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी ने इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि अब उनके मम्मी पापा भी इस बारे में पूछने लगे हैं.

मां बनने के दबाव पर दिव्यांका त्रिपाठी

पिंकविला के साथ एक रीसेंट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि शुक्र है कि लंबे समय तक उन्हें प्रेग्नेंसी के सवाल पर किसी ने परेशान नहीं किया. लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि हाल के दिनों में परिवार शुरू करने का दबाव बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि यह सही समय पर होगा. दिव्यांका ने कहा कि अचानक मम्मी पापा उनसे यह सवाल पूछने लगे थे. ऐसा लगता है कि उन्होंने दिव्यांका और विवेक से कहा हो कि अब फैमिली प्लान करने का टाइम आ गया है. दिव्यांका ने कहा, "वे हमें बार बार पूछते हैं और हम इसे आसानी से ले रहे हैं. हम लोग मजे ले रहे हैं वो लोग हमें पोक करते हैं और हमें मजा आता है कि वाह कितना प्यारे लोग हैं, हाउ स्वीट, कितने प्यार से बोल रहे हैं."

दिव्यंका त्रिपाठी सोनी लिव के 'अदृश्यम' में नजर आएंगी

एक्ट्रेस सोनी लिव के शो 'अदृश्यम' में नजर आएंगी. वह एक जासूस के रोल में हैं जो अपनी लाइफ में एक रेगुलर हाउस वाइफ हैं लेकिन अंदर ही अंदर एक जासूस के तौर पर काम करती है. इस शो में ऐजाज खान भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है