दिव्यांका त्रिपाठी करवाना चाहती हैं पति की दूसरी शादी! विदेश में एक लड़की ने अनजाने में किया प्रपोज तो ये था एक्ट्रेस का जवाब

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो पति को मिले शादी के प्रपोजल पर बात करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी आए दिन पति विवेक दहिया के साथ कहीं ना कहीं घूमती नजर आती हैं. हाल में एक्ट्रेस एक ट्रिप पर थीं और इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जो कि उन्होंने सोचा तक नहीं होगा. बात उनके लिए थोड़ी अटपटी इसलिए थी क्योंकि मामला उनके पति से जुड़ा था. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिव्यांका पति विवेक से पूछती हैं कि उसने क्या बोला आपको. इस पर विवेक जवाब देते हैं, उसने मुझसे पूछा क्या आप अमीर हैं? और में ये पैम्फ्लेट देकर चली गई. इस पर लिखा है कि मैं अपने लिए एक पति तलाश रही हूं. लेकिन सॉरी ये नहीं हो नहीं हो सकता. विवेक का जवाब सुन दिव्यांका के चेहरे पर स्माइल आ जाती है.

इसके बाद दिव्यांका कहती हैं, मैं सोच रही हूं कि जाकर पूछूं कि गेम प्लान क्या है? वो विवेक से पूछती हैं तो अब आप क्या करने वाले हैं? वो कुछ नहीं कहते तो एक्ट्रेस कहती हैं कि इसे रख लो इसनें क्यूआर कोड दिया गया है घर जाकर देखेंगे कि इसमें क्या है? क्या पता लिखा होगा अप्रैल फूल लेकिन वो तो निकल गया...क्या पता इसका कोई और नाम हो यहां. विवेक ने कहा, नहीं मुझे नहीं कंसीडर करेगी क्योंकि मैंने मना कर दिया. इस पर दिव्यांका कहती हैं, क्यों इतने शरीफ हो ? विवेक कहते हैं, तो और क्या बोलूं हां...इस पर दिव्यांका कहती हैं, काश में होती आसपास तो कहती हां हां हां अवेलेबल है. देखते कि कहां जाती है कहानी. कहानी में मजा आता.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi सरकार की लखपति दीदी योजना से महिलाओं को मिल रहा लाभ, देखें किशोरी रावत की कहानी