हनीमून से लौटते ही दिव्या अग्रवाल ने डिलीट की शादी की फोटोज, तीन महीने में ही आई दरार?

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक के बाद एक सेलेब्स के डाइवोर्स की खबरें आ रही हैं. हार्दिक-नताशा, दलजीत-निखिल के तलाक की अफवाहों के बीच अब दिव्या अग्रवाल भी सुर्खियों में आ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिव्या अग्रवाल ने डिलीट की शादी की तस्वीरें
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक के बाद एक सेलेब्स के डाइवोर्स की खबरें आ रही हैं. हार्दिक-नताशा, दलजीत-निखिल के तलाक की अफवाहों के बीच अब दिव्या अग्रवाल भी सुर्खियों में आ गई हैं. दिव्या बिग बॉस ओटीटी सीजन वन की विनर रह चुकी हैं. दिव्या ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर से शादी की है. दिव्या बीते दिनों हनीमून पर भी गई थीं, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि दिव्या भी अपने पति अपूर्व से तलाक ले सकती हैं. आखिर क्या हुआ है ऐसा, जो इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, चलिए आपको बताते हैं. 

Advertisement

दरअसल, दिव्या और अपूर्वा हाल ही में हनीमून मनाने भूटान गए थे. यहां से दिव्या ने कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. लेकिन हनीमून से वापस लौटते ही दिव्या ने अपने सोशल मीडिया से शादी की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया. दिव्या के ऐसा करने से उनके फैन्स हैरान हैं. वहीं कुछ फैन्स सोच रहे हैं कि क्या दिव्या वाकई में अपूर्वा से तलाक ले रही हैं. हालांकि कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि यह एक पीआर स्टंट भी हो सकता है. अब सच्चाई क्या है यह तो दिव्या और उनके पति ही बता सकते हैं.

Advertisement

आपको बता दें कि अपूर्वा को डेट करने से पहले दिव्या वरुण सूद संग रिश्ते में थीं. वरुण से ब्रेकअप के बाद वे अपूर्वा के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आईं. कपल ने 20 फरवरी 2020 को शादी रचाई और अब तीन महीने बाद ही दोनों के तलाक की चर्चा होने लगी है. बताते चलें कि दिव्या के पति अपूर्वा पडगांवकर एक बिजनेसमन हैं. उनके खुद के कई रेस्तरां हैं.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
India की आधी से ज्यादा आबादी Physically Unfit, Lancet Report में खुलासा