दोबारा प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़ ? वायरल वीडियो में फैन्स ने नोटिस किया बेबी बंप

Dipika Kakar:  दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें फैन्स ने उनका बेबी बंप नोटिस किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं!
नई दिल्ली:

Dipika Kakar:  'झलक दिखला जा 11' ने इस वक्त छोटे पर्दे पर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. शो फिनाले की ओर बढ़ रहा है और फैन्स यह जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि विनर कौन रहेगा. इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कंटेस्टेंट शोएब इब्राहिम रहे हैं. उन्होंने कम स्कोर के साथ थोड़ी धीमी शुरुआत की लेकिन अब वह सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं. उनके व्लॉग्स के चलते उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. लोग उन्हें उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ और बेटे रुहान के साथ देखना पसंद करते हैं. इस क्यूट फैमिली को अक्सर झलक दिखला जा 11 के सेट पर देखा जाता है. दीपिका और रुहान कई बार शोएब को सपोर्ट करने आए हैं.

दोबारा प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़?

हाल ही में इस परिवार को एक बार फिर डांस रियलिटी शो के सेट पर देखा गया. यह फैमिली वीक होगा दीपिका और रुहान, शोएब के लिए वहां आए. ऐसा लगता है कि परफॉर्मेंस में परिवार भी शामिल होंगे. दीपिका कक्कड़ लाल अनारकली ड्रेस में नजर आईं. शोएब ने नीली टी-शर्ट और काली पैंट पहनी थी. जबकि रुहान एक प्यारी सी व्हाइट ड्रेस में थे. जैसे ही दीपिका ने कैमरे के सामने पोज दिया फैन्स की नजर तुरंत उनके बेबी बंप पर पड़ी. ये वीडियो देखकर एक बार फिर दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबर उड़ने लगी है. इंटरनेट यूजर्स को उनके चेहरे पर अलग ही चमक थी. एक यूजर ने लिखा, "क्या वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं?" एक यूजर ने लिखा, "क्या वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं...अगर हां तो बधाई हो."

झलक दिखला जा 

झलक दिखला जा 11 की बात करें तो इस साल शिव ठाकरे, शोएब इब्राहिम, श्रीराम चंद्रा, संगीता फोगाट, तनीषा मुखर्जी, करुणा पांडे, अंजलि आनंद, अद्रिजा सिन्हा, आमिर अली, उर्वशी ढोलकिया, विवेक दहिया, राजीव ठाकुर ने कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री किया. बाद में हमने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनीषा रानी, सागर पारेख, धनश्री वर्मा और निकिता गांधी को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर प्रवेश करते देखा.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?