देख भाई देख की छोटी बच्ची अब बन गई है ग्लैमर डॉल, 21 साल बाद देख फैंस ने कहा- OMG! पहचानी नहीं जा रही

सीरियल देख भाई देख में आभा का किरदार निभाने वालीं करिश्मा आचार्य आज काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं. 21 साल बाद देख फैन्स अब इस छोटी बच्ची को पहचान नहीं पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
देख भाई देख की चाइल्ड आर्टिस्ट अब हो गयी है बड़ी
नई दिल्ली:

टेलीविजन पर प्रसारित हुए अब तक के सबसे बेहतरीन और यादगार कॉमेडी शोज में से एक ‘देख भाई देख' की यादें आज भी दर्शकों के दिलों ताजा हैं. इस शो में शेखर सुमन, नवीन निश्चल, फरीदा जलाल और सुषमा सेठ जैसे दिग्गज एक्टर्स थे. वहीं शो के दो क्यूट बच्चों को भला कैसे भूला जा सकता है, जिन्होंने शो में अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था. विशाल और उसकी बहन आभा की प्यारी-प्यारी बातें इस शो के दर्शकों को आज भी याद आती हैं. शो में आभा का किरदार निभाने वाली करिश्मा आचार्य आज काफी बड़ी हो चुकी हैं और एक्टिंग की दुनिया को छोड़ अपने पैशन को फॉलो कर रही हैं.

Advertisement

कॉस्ट्यूम डिजाइनर बन गई करिश्मा

देख भाई देख वाली क्यूट सी आभा यानी करिश्मा फिल्मों से जुड़ी हुई हैं लेकिन एक एक्ट्रेस के तौर पर नहीं बल्कि एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर. करिश्मा आचार्य ने कई नामचीन एक्टर्स के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किए हैं. करिश्मा काबिल, सरकार 3 और हैप्पी एंडिंग जैसी फिल्मों के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किया है. साथ ही थिंकिस्तान, करनजीत कौर और धर्मक्षेत्र जैसे वेब शोज के लिए भी वह कॉस्ट्यूम डिजाइन कर चुकी हैं.

दिखती हैं वैसी ही क्यूट

करिश्मा 3 साल की उम्र से काम कर रही हैं. देख भाई देख में वह शेखर सुमन की बेटी के किरदार में थीं. आज भी करिश्मा के चेहरे पर वो ही मासूमियत झलकती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने काम की झलक दिखाने के लिए शोज और फिल्मों के दौरान की तस्वीरें शेयर करती हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Civil Aviation Minister Ram Mohan Naidu ने हादसे के पीड़ितों के लिए किया मुआवजे का एलान