देख भाई देख में शेखर सुमन की क्यूट बेटी अब है मैच्योर गर्ल, 21 साल बाद फैन्स भी नहीं पहचान पाए

करिश्मा आचार्य 3 साल की उम्र से काम कर रही हैं. देख भाई देख में वह शेखर सुमन की बेटी के किरदार में थीं. आज भी करिश्मा के चेहरे पर वो ही मासूमियत झलकती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
देख भाई देख सीरियल की बच्ची हो गई है बड़ी
नई दिल्ली:

टेलीविजन पर प्रसारित हुए अब तक के सबसे बेहतरीन और यादगार कॉमेडी शोज में से एक ‘देख भाई देख' की यादें आज भी दर्शकों के दिलों ताजा हैं. इस शो में शेखर सुमन, नवीन निश्चल, फरीदा जलाल और सुषमा सेठ जैसे दिग्गज एक्टर्स थे. वहीं शो के दो क्यूट बच्चों को भला कैसे भूला जा सकता है, जिन्होंने शो में अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था. विशाल और उसकी बहन आभा की प्यारी-प्यारी बातें इस शो के दर्शकों को आज भी याद आती हैं. शो में आभा का किरदार निभाने वाली करिश्मा आचार्य आज काफी बड़ी हो चुकी हैं और एक्टिंग की दुनिया को छोड़ अपने पैशन को फॉलो कर रही हैं.

Advertisement

कॉस्ट्यूम डिजाइनर बन गई हैं करिश्मा

देख भाई देख वाली क्यूट सी आभा यानी करिश्मा फिल्मों से जुड़ी हुई हैं, लेकिन एक एक्ट्रेस के तौर पर नहीं बल्कि एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर. करिश्मा आचार्य ने कई नामचीन एक्टर्स के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किए हैं. करिश्मा काबिल, सरकार 3 और हैप्पी एंडिंग जैसी फिल्मों के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किया है. साथ ही थिंकिस्तान, करनजीत कौर और धर्मक्षेत्र जैसे वेब शोज के लिए भी वह कॉस्ट्यूम डिजाइन कर चुकी हैं.

करिश्मा 3 साल की उम्र से काम कर रही हैं. देख भाई देख में वह शेखर सुमन की बेटी के किरदार में थीं. आज भी करिश्मा के चेहरे पर वो ही मासूमियत झलकती है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने काम की झलक दिखाने के लिए शोज और फिल्मों के दौरान की तस्वीरें शेयर करती हैं.  

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
200 साल पुराना दौसा का ये मंदिर भक्तों से जानिए यहां की मान्यताएं