गुलाबी साड़ी में बारिश में भीगीं दीपिका सिंह, छम छम गाने पर बीच सड़क में किया ऐसा डांस, लोग बोले- आपकी तरफ से मैं माफी मांगता हूं...

Deepika Singh Dance Video: दीपिका सिंह ने छम छम गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बीच सड़क में बारिश में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Deepika Singh Dance Video: दीपिका सिंह अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि डांस वीडियो के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं. जहां उनके क्लासिकल डांस को फैंस का प्यार मिलता है तो वहीं बॉलीवुड सॉन्ग पर बनाए गए गानों पर उनके रील्स देख सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आते हैं. इन सब की परवाह ना करते हुए दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बीच सड़क में डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो देख एक बार फिर इंटरनेट यूजर्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. 

वीडियो में दीपिका सिंह ने कैप्शन में लिखा, सबसे होके बेफ़िकर. बारिश में शूट किए गए दुखद इमोशनल सीन के लिए परफॉर्म करते समय अपना बेस्ट देने के बाद मैं. मुझे रील बनाने के लिए गाना सुनने या रिहर्सल की ज़रूरत नहीं है, मुझे केवल एक चीज़ की ज़रूरत है, रील बनाने के लिए मेरा खुश मिज़ाज. क्योंकि मेरा मानना ​​है कि किसी भी चीज़ से ज़्यादा यह आपका वाइब है जो कनेक्ट करती है. अब मेरे डांसिंग स्किल्स पर अपना फ़ैसला दें, जिसे मैं रील बनाते समय ध्यान में नहीं रखती. जब कोई विचार शामिल होता है तो मैं अपना बेस्ट देती हूं. बिना किसी विचार के मैं बस खुद होने का आनंद लेती हूं.

Advertisement

वीडियो की बात करें तो दीपिका सिंह पिंक साड़ी में भीगी हुई हैं और बीच सड़क पर छम छम गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर फैंस फायर और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं. जबकि एक यूजर ने लिखा, दीपिका जी की तरफ से मैं माफी मांगता हूं. दूसरे यूजर ने लिखा, बेफिकर, तीसरे यूजर ने लिखा, संध्या जी आपका तो जवाब नही लाजवाब हो. चौथे यूजर ने लिखा, माइंड ब्लोइंग परफॉर्मेंस. 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में