मरून कलर के सूट में दीपिका सिंह ने का नया वीडियो, पंजाबी गाने पर डांस देख फैंस बोले- आपने कमाल कर दिया

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने पंजाबी सिंगर सतिंदर सरताज के गाने आजकल शीशा बड़ा छेड़ दा गाने पर मरून कलर के खूबसूरत सूट पर वीडियो शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दीपिका सिंह ने शेयर किया पंजाबी गाने पर डांस वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह, जिन्हें दीया और बाती हम की संध्या बींदणी से लोग जानते हैं और अब मंगल लक्ष्मी की मंगल के अवतार में फैंस देख रहे हैं. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके चलते उनके 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वह आए दिन नए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. इसी बीच अपने मंगल लक्ष्मी के अवतार में आने से पहले उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें वह मरून कलर के सूट और हरे दुपट्टे में पंजाबी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में दीपिका सिंह पंजाबी गाना 'सानू आजकल शीशा बड़ा छेड़ दा' पर डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने मरून कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस सूट के साथ उन्होंने ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ था. लुक की बात करें तो उन्होंने अपना बालों को खुला रखा और माथे पर बिंदी और गले में मंगलसूत्र पहना, साथ दोनों हाथों में एक-एक कंगन थे. उनके लुक को देख ऐसा लग रहा था कि उन्होंने शूटिंग के बीच अपने इस डांस वीडियो को बनाया है. 

वीडियो को कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर रिएक्शन देते हुए फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, बेहद खूबसूरत डांस है. दूसरे यूजर ने लिखा, आपने कमाल कर दिया दीपिका. तीसरे यूजर ने एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की है. 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत