दीपिका सिंह द सोशल मीडिया डांस क्वीन रोमांटिक मूड में आईं नजर, बारिश के वीडियो के साथ लगाया ये गाना

अपने डांस रील्स पर इंटरनेट यूजर्स की जबरदस्त अटेंशन पाने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने फिलहाल इंस्टा पर एक रोमांटिक स्टोरी शेयर की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम' में संध्या बिंदनी का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों सीरियल 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं. उन्होंने सेट पर जाते हुए रास्ते में मुंबई की बारिश को खूब एन्जॉय किया. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह कार की पिछली सीट पर बैठी हैं और अपने मोबाइल में बारिश के खूबसूरत नजारे को रिकॉर्ड कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बैकग्राउंड म्यूजिक में फिल्म 'दहक' के गाने 'सावन बरसे तरसे दिल' को ऐड किया. इस गाने को हरिहरन और साधना सरगम ​​ने गाया है. वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, "मुंबई की बारिश".

हाल ही में आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार टीवी की दुनिया में कदम रखा तब उन्होंने लीड रोल निभाने के बारे में सोचा भी नहीं था. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि भगवान ने मुझे चुना है. जब मैं 2011 में 'दीया और बाती हम' में शामिल हुई थी तब मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी शो की लीड एक्ट्रेस बनूंगी और आज भी मैं इस बेहतरीन शो की लीड एक्ट्रेस हूं."

Deepika singh

छोटे पर्दे पर अपने 13 साल के लंबे सफर में दीपिका ने 'दीया और बाती हम' सीरियल से टीवी पर डेब्यू किया था. इसमें उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया। इस शो से वह रातोंरात फेमस हो गईं। इसके बाद वह 'कवच... महाशिवरात्रि' में दिखाई दीं. साल 2018 में उन्होंने 'द रियल सोलमेट' वेब सीरीज में भी काम किया. फिलहाल वह 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं. यह दो बहनों मंगल और लक्ष्मी की कहानी है. मंगल चाहती है कि उसकी बहन को ऐसा घर मिले जहां उसका सम्मान हो. यह शो कलर्स पर टेलीकास्ट होता है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India