दीपिका सिंह ने 59 साल पुराने गाने पर किया डांस, शेयर किया वीडियो तो लोग बोले- एक सीरियल मिलने के बाद जब दूसरा...

सीरियल खत्म होने के बाद से संध्या बींदणी यानि दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हर ट्रेडिंग गानों पर रील्स बनाने से नहीं चूकती हैं. कभी डांस करते हुए तो कभी एक्टिंग करते हुए दीपिका आए दिन वीडियो बनाती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दीपिका सिंह का नया डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

दीया और बाती हम में संध्या बींदणी बनकर दीपिका सिंह ने खूब नाम कमाया है. लोग उन्हें संध्या बींदणी के नाम से ही बुलाने लगे थे. इस शो से उन्होंने घर-घर में पहचान बना ली थी. दीपिका का किरदार ऐसा था कि लोग उन्हें अपना आदर्श मानने लगे थे. सीरियल खत्म होने के बाद से दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हर ट्रेडिंग गानों पर रील्स बनाने से नहीं चूकती हैं. कभी डांस करते हुए तो कभी एक्टिंग करते हुए दीपिका आए दिन वीडियो बनाती हैं. इस वीडियो की वजह से कई बार फैंस उनकी खूब तारीफ करते हैं तो कई बार दीपिका को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है.

संध्या बींदणी ने बनाया वीडियो

Advertisement

दीपिका ने इस बार 59 साल पुराने गाने हुजुरे वाला पर वीडियो बनाया है. वीडियो में वो डांस करती नजर आ रही हैं साथ ही उनके एक्सप्रेशन ऐसे हैं कि इस बार ट्रोल्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया है. उनके एक्सप्रेशन और मूव्स देखकर लोगों ने सिर पकड़ लिया है. वो कमेंट करके खूब ट्रोल कर रहे हैं.

Advertisement


एक बार फिर दीपिका सिंह हुईं ट्रोल

दीपिका के वीडियो पर लोग कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं. वो उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं. एक ने लिखा- क्या बोला डॉक्टर कब ठीक होगी बीमारी. वहीं दूसरे ने लिखा- मैम आप संध्या के रोल में ज्यादा अच्छी लगती हो. वहीं एक ने लिखा- एक सीरियल मिलने के बाद जब दूसरा ना मिले तो ये ही होता है. वहीं कुछ लोग हंसने वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका टीवी सीरियल मंगल लक्ष्मी में नजर आ रही हैं. ये शो हाल ही में शुरू हुआ है. इस शो में दो बहनों की कहानी दिखाई गई है. बड़ी बहन अपने देवर से छोटी बहन की शादी करवाना चाहती हैं. अब ये शादी हो पाती है या नहीं ये तो सीरियल के साथ ही पता चलेगा.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
अमेरिका को विज्ञान में क्यों चाहिए भारतीय छात्र, चीनी नहीं?