दीपिका सिंह का मजाक बनाने वाले यह वीडियो देख रह गए हैरान, माधुरी के सामने उन्हीं के गाने पर बांधा ऐसा समां, लोग बोले- इसे तो डांस आता है

दीपिका सिंह का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बहुत ही शानदार डांस कर रही हैं, माधुरी के सामने दीपिका के डांस को देख लोग हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह कुछ समय पहले अपने शो मंगल लक्ष्मी को प्रमोट करने कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर पहुंची थीं. शो की जज और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के सामने एक्ट्रेस ने उनके आइकॉनिक सॉन्ग 'आजा नचले' पर परफॉर्म किया था. दीपिका के डांस परफॉर्मेंस का वीडियो इन दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ट्रोलर्स दीपिका का डांस देख कर हक्के बक्के रह गए हैं. एक्ट्रेस के डांस का मजाक उड़ाने वाले यूजर्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर्स दीपिका के अच्छे परफॉर्मेंस के लिए सामने बैठी माधुरी दीक्षित को क्रेडिट दे रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स कोरियोग्राफर को जिम्मेदार मान रहे हैं.

बंद हुआ ट्रोलर्स का मुंह

डांस दीवाने के सेट पर माधुरी दीक्षित के गाने पर दीपिका का डांस देख ट्रोलर्स का मुंह बंद हो गया है. दरअसल, दीपिका सिंह को डांस का बहुत शौक है और वह इंस्टाग्राम पर अपना डांस रील अपलोड करते रहती हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को एक्ट्रेस का डांस काफी अटपटा लगता है. अपने डांस मूव्स के लिए एक्ट्रेस को अक्सर काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है. हालांकि, इन ट्रोलिंग्स का दीपिका पर कोई असर नहीं होता है, एक्ट्रेस दूसरे की बातों की परवाह किए बगैर लगातार डांस रील्स बनाती है और इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर भी करती हैं.
 

क्लासिकल डांस सीख रही हैं संध्या बींदणी

डांस के लिए दीपिका का प्यार ट्रोलिंग से कहीं ज्यादा है. यही वजह है कि लगातार ट्रोलिंग के बावजूद एक्ट्रेस डांस रील्स शेयर करती रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस कलर्स टीवी के शो मंगल लक्ष्मी में नजर आ रही हैं. कुछ समय के लिए टीवी से ब्रेक लेने के बाद दीपिका ने कलर्स के शो से टीवी पर वापसी की है. ऑडियंस के बीच सीरियल की अच्छी पहुंच है और दीपिका के किरदार को पसंद भी किया जा रहा है. बता दें दीपिका सिंह ने स्टार प्लस के बहुचर्चित सीरियल 'दिया और बाती हम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने शो में आईपीएस ऑफिसर संध्या राठी का किरदार निभाया था. शो इतना सफल रहा कि आज भी फैंस उन्हें शो के कैरेक्टर संध्या बींदणी के नाम से बुलाते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट