फोटो में नजर आ रही ये लड़की आज है फेमस एक्ट्रेस, कभी थीं एयर होस्टेस, ससुराल सिमर का सीरियल ने बदल डाली तकदीर

Sasural Simar Ka Actress: इस फोटो में नजर आ रही ये लड़की आज जानी-मानी एक्ट्रेस है. जो पहले एयर होस्टेस रही फिर ससुराल सिमर का सीरियल में सिमर भारद्वाज का किरदार अदा किया और अब घर-घर में लोकप्रिय हो चुकी हैं. पहचाना क्या?

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Sasural Simar Ka Actress: फोटो में नजर आ रही ये लड़की अब बड़ी हो चुकी है और टीवी की लाड़ली बहू बन चुकी है. इसका सीरियल ससुराल सिमर का खूब पॉपुलर हुआ था. इसने रियलिटी शो में हाथ आजमाया तो वहां भी झंडे गाड़े. बिग बॉस सीजन 12 की विनर रह चुकी हैं. जब इसने शादी की तो उस समय भी ये सुर्खियों में आ गई थी. शायद आप हमारा इशारा समझ गए होंगे. अगर नहीं तो बता देते हैं कि ये लड़की टीवी की नामचीन स्टार दीपिका कक्कड़ हैं. जो अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. दीपिका कक्कड़ ने ससुराल सिमर का में सिमर भारद्वाज का किरदार निभाया था.

पहले एयर होस्टेस थीं दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ का ससुराल सिमर का सीरियल 2011 में शुरू हुआ था और यह 2017 तक चला था. इस तरह छह साल तक उन्होंने इस सीरियल में सिमर का किरदार निभाया. टीवी की दुनिया में कदम रखने से पहले दीपिका कक्कड़ एयर होस्टेस थीं और जेट एयरवेज में काम करती थीं. करीब तीन साल तक दीपिका कक्कड़ ने ये काम किया. ये भी बताया जाता है कि दीपिका कक्कड़ ने इस दौरान एक पायलट से शादी भी की थी. लेकिन फिर कुछ समय दोनों की राहें जुदा हो गई थीं.

दीपिका कक्कड़ का पहला सीरियल

दीपिका कक्कड़ ने एयर होस्टेस की नौकरी को छोड़कर टेलीविजन का रुख किया था. दीपिका कक्कड़ का पहला सीरियल 2010 में नीर भरे तेरे नैना आया था और उसके बाद 2011 में वो अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो में नजर आई थीं. लेकिन ससुराल सिमर का से उन्हें लोकप्रियता मिली.

Advertisement

शोएब इब्राहिम से की दूसरी शादी

दीपिका कक्कड़ ने दूसरी शादी शोएब इब्राहिम से की है. जो उनकी तरह ही छोटे पर्दे के स्टार रहे हैं. दीपिका कक्कड़ ने इस शादी के लिए इस्लाम कबूल किया और अपना नाम फैजा रखा. इसके लिए उन्हें खूब क्रिटिसाइज भी किया गया. लेकिन दीपिका कक्कड़ ने हर तरह की बात को इग्नोर किया और उस काम पर फोकस किया जो उन्हें करना पसंद है. शायद यही वजह है कि वो वर्कफील्ड में भी कामयाब रहीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल