बॉलीवुड के जिम्मी की हैं बहू तो टीवी की सौतन बनीं फैंस की सहेली, तस्वीर में दिख रही इस टीवी एक्ट्रेस को पहचाना क्या?

तस्वीर में दिख रही ये क्यूट बच्ची का बॉलीवुड फैमिली से नाता है. लेकिन आज टीवी के पॉपुलर सीरियल में अपने किरदार के लिए फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
तस्वीर में दिख रही टीवी एक्ट्रेस को क्या पहचान पाए आप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिल्में बॉलीवुड पर भले ही ना चल पाई हों लेकिन टीवी सीरियल दर्शकों को रोजाना एंटरटेन करके फैंस का ध्यान खींचते हैं. वहीं फैंस के बीच काफी पॉपुलर भी रहते हैं. इसी के चलते आज हम एक ऐसी टीवी अदाकारा के बचपन की तस्वीर आपके लिए लेकर आए हैं, जो फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती हैं. लेकिन टीवी पर सौतन बनकर फैंस का दिल जीतती हैं. वहीं उनकी पॉपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. 

क्या आप नहीं पहचान पाए इस टीवी एक्ट्रेस को. दरअसल यह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस मदालसा शर्मा हैं, जो कि बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. जबकि उनकी मां भी कई पॉपुलर बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें हम साथ साथ हैं से लेकर नदिया के पार जैसी फिल्मों का नाम है. 

मदालसा शर्मा ने साल 2020 में अनुपमा से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी. हालांकि वह कई सालों से साउथ की फिल्मों में अपना हाथ आजमाती रही हैं. हालांकि टीवी सीरियल अनुपमा में उन्हें काव्या के रोल से काफी पहचान मिली.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2018 में मदालसा शर्मा ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती से शादी की. वहीं उनके साथ वह सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जबकि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की 2.1 मिलियन फैन फॉलोइंग है. 

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग