डांस दीवाने की दीपानिता का मोरे बंसी बजैया गाने पर डांस देखे बिना नहीं रह पाएंगे आप, माधुरी दीक्षित भी हो गईं एक्सप्रेशन की कायल

इंडियन क्लासिकल डांस की बात ही कुछ और होती है, खासकर भरतनाट्यम डांस की मुद्राएं और एक्सप्रेशन बहुत कमाल होते हैं, जिस तरह से ये बच्ची क्लासिकल भरतनाट्यम डांस करती नजर आ रही है..

Advertisement
Read Time: 3 mins
भरतनाट्यम करते हुए छोटी बच्ची की फैन हुईं माधुरी दीक्षित
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन डांसिंग वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आप और हम भी हैरान रह जाते हैं. कुछ इसी तरह से डांस रियालिटी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें तकरीबन 5 साल की बच्ची क्लासिकल भरतनाट्यम डांस करती नजर आ रही है और इस तरह के एक्सप्रेशन दे रही है जिसे देख आप भी कहेंगे इसके आगे तो माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय भी फेल हैं. तो चलिए आज आपको दिखाते हैं छोटी सी बच्ची का ये वीडियो जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा. 

Advertisement

मोरे बंसी बजैया गाने पर छोटी बच्ची का डांस

इंस्टाग्राम पर muskanseth108 नाम से बने पेज पर डांस रियलिटी शो का एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया गया है. इस वीडियो में व्हाइट कलर की भरतनाट्यम कॉस्टयूम पहने एक बच्ची बाहुबली के गाने कान्हा सो जा जरा पर क्लासिकल भरतनाट्यम डांस करती हुई नजर आ रही हैं और जैसे ही उसने अपने एक्सप्रेशन देना शुरू किया जज भी इंप्रेस हो गए और उसके डांस स्टेप्स और मुद्राएं देखकर आप भी यही कहेंगे कि यह तो बॉर्न डांसर है. वहीं, जजेस की कुर्सी पर बैठी माधुरी दीक्षित भी इस बच्ची के डांस और एक्सप्रेशन देखकर एकदम शॉक्ड रह गईं.

Advertisement

 लोग बोले- एक्सप्रेशन क्वीन

कान्हा सो जा जरा गाने पर बच्ची का ये डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सैकड़ों लोग अब तक इसे लाइक कर चुके हैं. किसी की बच्ची के एक्सप्रेशन की तारीफ की, तो कोई उसकी परफेक्ट मुद्राओं की तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये तो माधुरी दीक्षित को भी एक्सप्रेशन के मामले में फेल कर रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए भी लिखा गया है नटखट लड़की का नटखट नृत्य. वाकई जिस तरह से ये बच्ची आंखों से नटखट हरकतें रही है और अपनी प्यारी सी अदाओं से कान्हा जी को सुलाने की कोशिश कर रही है ये  देखकर तो बंसी बजैया भी आसानी से मान जाएंगे.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam News: Guwahati University में मार्कशीट घोटाले में 8 लोग गिरफ्तार | Marksheet Scam
Topics mentioned in this article