एल्विश यादव से लड़ाई पर एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी ने खुलेआम उड़ाया अविनाश का मजाक, आकांक्षा पुरी ने किया फैन्स को चैलेंज

एल्विश और अविनाश का आमना सामना एक दूसरे से तब से हो रहा है जब से एल्विश की घर में एंट्री हुई है. इस अनबन को चलते हुए एक सप्ताह से ज्यादा का समय बीत चुका है. अब हालात ये हैं कि एल्विश के फैन्स ने भी अविनाश के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अविनाश सचदेव का एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी ने उड़ाया मजाक
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में जब से दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है...घर का माहौल और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है. यूट्यूबर एल्विश यादव ने घर का माहौल बदल कर रख दिया है. एल्विश यादव घर में जितना एक्टिव हैं, उतना ही ज्यादा एक्टिव उनके फैन्स भी हैं, जो सोशल मीडिया पर पूरा माहौल बनाकर रखते हैं. सिर्फ उनके फैन्स ही क्यों बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी एल्विश यादव के फैन हैं. खासतौर से अविनाश सचदेवा की एक्स जो अविनाश सचदेवा की जगह एल्विश यादव का पक्ष लेते दिख रही हैं.

अविनाश सचदेव का उड़ाया मजाक

अविनाश सचदेवा बिग बॉस में एंट्री के पहले दिन से ही अपनी एक्स को लेकर सुर्खियों में है. उनकी एक्स पलक पुरसवानी भी बिग बॉस के घर में चंद दिन गुजार कर आई हैं. उनके साथ ही आकांक्षा पुरी भी बिग बॉस के घर पर रही थीं. अब दोनों घर से एविक्ट हो चुकी हैं. दोनों एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम भी बिता रही हैं. इसी बीच दोनों का सामना मीडिया से हुआ. घर में चल रही एल्विश यादव और अविनाश सचदेवा की अनबन पर उनसे सवाल हुआ. जिसमें दोनों ने अविनाश सचदेवा का मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अविनाश सचदेवा की एक्स गर्लफ्रेंड पलक एल्विश यादव की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वो घर में छाया हुआ है. दूसरी तरफ आकांक्षा पुरी कहती हैं कि फैन्स की लड़ाई है तो अविनाश सचदेवा के भी फैन्स तो होंगे ही.

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

क्यों भिड़े फैन्स?

एल्विश यादव और अविनाश सचदेवा का आमना सामना एक दूसरे से तब से हो रहा है जब से एल्विश यादव की घर में एंट्री हुई है. इस अनबन को चलते हुए एक सप्ताह से ज्यादा का समय बीत चुका है. अब हालात ये हैं कि एल्विश यादव के फैन्स ने भी अविनाश सचदेवा के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है. कुछ फैन्स गलत भाषा के साथ भी अविनाश सचदेवा के बारे में कमेंट कर रहे हैं. उसी मुद्दे पर बात करते हुए पलक पुरसवानी और आकांक्षा पुरी ने ये बात कही थी.

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh Hathras Stampede Case: पुलिस को बताया 80 हजार लेकिन सत्संग में पहुंचे 2.5 लाख लोग