Advertisement

बड़ी-बड़ी बातें वड़ा पाव खाते निकले ये तीन यूट्यूबर्स, फॉलोअर्स 70 लाख लेकिन दो हफ्ते में ही ठप्प पड़ा गेम

Bigg Boss Ka Bojh: मौजूदा सीजन यानी कि बिग बॉस सीजन 17 में ही तीन सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर्स हैं. ये बात अलग है कि ये इंफ्लूएंजर्स अब तक बिग बॉस के घर में वैसा कंटेंट देने में ज्यादा कामयाब नहीं हो सके हैं, जैसी कि उनसे उम्मीद थी.

Advertisement
Read Time: 13 mins
Bigg Boss Ka Bojh: बिग बॉस 17 के बोझ: बिग बॉस 17 के घर में गायब हुए जाने-माने यूट्यूबर्स
नई दिल्ली:

सीजन दर सीजन बिग बॉस के घर में सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर की संख्या बढ़ रही है. ओटीटी पर तो अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव ने जमकर बवाल मचाया. पूरे सीजन भर वो छाए रहे. इतना ही नहीं दोनों के बीच टफ कॉम्पिटीशन भी रहा और एल्विश यादव ने बिग बॉस का ताज भी अपने नाम किया. इसके बाद से कैमरों से लेस इस आलीशान घर में यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर्स ज्यादा संख्या में पहुंचने लगे हैं. मौजूदा सीजन यानी कि बिग बॉस सीजन 17 में ही तीन सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर्स हैं. ये बात अलग है कि ये इंफ्लूएंजर्स अब तक बिग बॉस के घर में वैसा कंटेंट देने में ज्यादा कामयाब नहीं हो सके हैं जैसी कि उनसे उम्मीद थी.

Advertisement

बिग बॉस 17 के बोझ ये तीन यूट्यूबर्स

बिग बॉस 17 के घर में तीन सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर हैं. एक हैं अरुण श्रीकांत मशेट्टी जो सडेनली टेरिबल यानी कि अचानक भयानक नाम से जाने जाते हैं. दूसरे हैं फेमस यू ट्यूबर बाबू भैया उर्फ अनुराग डोभाल. जो यूके राइडर के नाम से भी फेमस हैं. तीसरे हैं सनी आर्या जो तहलका प्रैंक नाम से चैनल चलाते हैं. अचानक भयानक, यूके राइडर और तहलका जैसे नामों को सुनकर और सोशल मीडिया पर इनका कंटेंट देखकर लगा था कि ये बिग बॉस के घर की चारदीवारी में आकर भी दिलचस्प तरीके से फैन्स को इंगेज करेंगे.

फैंस को इन तीनों ही सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर्स से खासी उम्मीद थी, लेकिन घर के अंदर जाते ही ये कहीं गायब हो गए.  ना तहलका का बिग बॉस के घर में तहलका नजर आ रहा है, ना अचानक भयानक की मौजूदगी महसूस हो रही है, और ना ही अनुराग डोभाल का गेम दिखाई दे रहा है. यूटयुबर्स का यह रवैया फैंस को मायूस जरूर कर रहा है.

Advertisement

बिग बॉस में यूट्यूबर्स का शुरुआती सफर

वैसे तो इन सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर्स ने लाइमलाइट बटोरने की कोशिश भी की और पहले हफ्ते में दिखाई भी दिए. लेकिन कुछ खास क्रिएटिव कंटेंट इन लोगों की तरफ से नदारद है. अनुराग डोभाल बिग बॉस पर कुछ आरोप लगाने की वजह से चर्चाओं में रहे. और, तहलका और अचानक भयानक आपसी विवाद को लेकर चर्चाओं में आए. जिन्हें सलमान खान की नाराजगी भी झेलनी पड़ी. उसके बाद से फैन्स को उम्मीद थी कि आपसी झगड़ों में उलझे घर वालों के बीच ये सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर्स कुछ खास और क्रिएटिव तरीके से एंटरटेन करेंगे, लेकिन ऐसा अब तक हो नहीं सका है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
FT Report | जानकारों ने कहा भारत की तरक्की से चिढ़ी विदेशी ताक़तों की है ये चाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: