Bigg Boss 17: ईशा मालवीय के धोखे की वजह से टूटा था अभिषेक कुमार से रिश्ता, घरवालों ने पकड़ा था रंगे हाथ !

Bigg Boss 17 के इस सीजन में कुछ और मिला हो या नहीं ईशा और अभिषेक के रिश्ते की कई परतें देखने को मिली. अब अभिषेक ने ईशा को लेकर एक नया खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

Isha Malviya Cheated Abhishek Kumar: अभिषेक कुमार और ईशा मालविया जो कभी एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. अब एक-दूसरे के सबसे बड़े कॉम्पिटीटर हैं क्योंकि वे बिग बॉस के घर में एक ही छत के नीचे रहते हैं. उनके पिछले रिश्ते और उसके मुद्दों से जुड़ी बहस कभी खत्म नहीं होती क्योंकि दोनों लगातार लड़ते रहते हैं. 28 दिसंबर के एपिसोड में अभिषेक और ईशा के बीच फिर से तीखी नोकझोंक हुई जहां दोनों ने एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ के बारे में कई कड़वे सच बताए.

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार का झगड़ा

समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के बीच बहस तब शुरू हुई जब समर्थ ने अभिषेक को जलाने के लिए ईशा मालविया को किस किया. जहां समर्थ अभिषेक का मजाक उड़ाते रहे, वहीं ईशा ने बीच में बोलने की कोशिश की. हालांकि अभिषेक ने उन्हें ताना मारते हुए कहा, "अपनी गर्लफ्रेंड को इस्तेमाल करो ना" और उनसे ईशा को फिर से किस करने के लिए कहा. इसके बाद समर्थ ईशा को लिविंग रूम में ले आए और उससे कहा कि वह उनके और अभिषेक के झगड़े में दखल न दे.

बाद में समर्थ फिर अभिषेक कुमार के पास गार्डन एरिया में आया और उसे उकसाता रहा. ईशा भी आ गई और फिर अभिषेक ने समर्थ को ईशा का इस्तेमाल करने के लिए कहकर उसका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. इस दौरान ईशा ने अभिषेक को आड़े हाथों लेते हुए कहा, 'तूने मुझे यूज किया हमेशा और इसलिए मैं तेरे साथ नहीं हूं आज.'

Advertisement

इस पर अभिषेक ने कहा, "तूने मुझे यूज किया है." जैसे ही ईशा ने अभिषेक पर उसका इस्तेमाल करने का आरोप लगाना जारी रखा. अभिषेक अपना आपा खो बैठे और ईशा से पूछा कि उन्होंने उनका इस्तेमाल कैसे किया. ईशा को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने अभिषेक को 'एग्रेसिव' कहा.

Advertisement

समर्थ, ईशा मालवीय को शांत कराने की कोशिश कर रहे थे तभी अभिषेक ने फिर उनका मजाक उड़ाया. इसके बाद ईशा ने समर्थ को सपोर्ट किया. ईशा और अभिषेक बहस करते रहे जहां उन्होंने उससे कहा कि कोई भी लड़की उसके साथ नहीं रहना चाहेगी क्योंकि उसने एक लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी है. झगड़े ने बुरी शक्ल तब ली जब ईशा ने अभिषेक पर चिल्लाते हुए कहा कि, "अपनी मां की इज्जत करले पहले. उनको भी रुलाता है. तेरे पापा पीटते हैं तभी. सुधर जा जानवर. टीवी तोड़ता है घर पे." इसके बाद अभिषेक ने एक और राज खोला और ईशा से पूछा, "तेरी मां ने चाटा क्यों मारा था? क्योंकि तेरी हरकत पकड़ी गई थी. तेरी हरकत मेरे अलावा कहीं और पकड़ी गई थी. तुझे किसी के साथ पकड़ा गया था."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: बिन खर्चे-पर्ची की नौकरी... देखिए जब महेंद्रगढ़ में चाय की टपरी पर उलझ गए BJP-कांग्रेस वाले