Bigg Boss: बिग बॉस को होस्ट नहीं करेगा ये सुपरस्टार, इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताई वजह

Bigg Boss: बिग बॉस के फैन्स के लिए अच्छी खबर नहीं हैं. बिग बॉस को होस्ट करने वाले उनके चहेते होस्ट और सुपरस्टार ने शो से हाथ पीछे खींच लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के फैन्स के लिए अच्छी खबर नहीं आई है. बिग बॉस के अगले सीजन को अब ये सुपरस्टार होस्ट नहीं करेगा. साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने इस बात की जानकारी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में दी है. कमल हासन ने बिग बॉस के दर्शकों के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा है कि मुझे यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मैं शो के साथ अपने सात साल के सफर को कुछ समय के लिए विराम लगा रहा हूं. फिल्मों को लेकर मेरे कुछ कमिटमेंट है जिस वजह से मैं बिग बॉस तमिल को होस्ट नहीं कर सकूंगा. 

उन्होंने आगे लिखा है कि मेरे पास आपके घरों तक पहुंचने का विशेष अधिकार था. आप लोगों ने मुझपर बेशुमार प्यार बरसाया और इसके लिए मैं आपका आभारी हूं. बिग बॉस तमिल को भारतीय टेलीविजन का एक बेहतरीन शो बनाने का श्रेय भी आप लोगों के प्यार और प्रतिबद्धता को जाता है...मैं सीखने के इस अनुभव के लिए हमेशा आपका आभारी रहूंगा. मैं आपका और शो के कंटेस्टेंट का भी आभार जताना चाहूंगा जिनके साथ ये समय गुजारा.'

Advertisement

उन्होंने विजय टीवी का भी आभार जताया है. बिग बॉस तमिल के अभी तक सात सीजन आ चुके हैं. इन सीजन को कमल हासन ने होस्ट किया और उनके अंदाज को फैन्स का जमकर प्यार भी मिला. कमल हासन की इंडियन 2 फिल्म हाल ही में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार करने में सफल नहीं हो सकी थी.

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी
Topics mentioned in this article