Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का कब होगा प्रीमियर, कौन होगा होस्ट, किसे किया गया है अप्रोच, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Bigg Boss 18 Date and Time: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के फिनाले के बाद बिग बॉस 18 से जुड़ी नई जानकारी सामने आई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Date and Time: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के फिनाले के बाद फैंस की नजरें बिग बॉस 18 पर टिकी हुई हैं कि रियलिटी शो का प्रीमियर कब होगा? वहीं फैंस के मन में सवाल हैं कि इस बार बिग बॉस 18 का होस्ट कौन होगा. वहीं इस बार कौन कंटेस्टेंट के रुप में नजर आएगा? इसी बीच शो को लेकर नया अपडेट सामने आया है कि अक्टूबर के महीने में शो का प्रीमियर होगा. वहीं सलमान खान ही बिग बॉस के 18वें सीजन को होस्ट करने वाले हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 4 या 5 अक्टूबर को बिग बॉस 18 की प्रीमियर होगा. हालांकि अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. इसके अलावा होस्ट सलमान खान के होने की संभावना ज्यादा है. गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट करने के बाद कहा जा रहा था कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की भी मेजबानी भाईजान करेंगे. 

लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि एक्टर अपकमिंग फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी थे. और अनिल कपूर के हाथों में शो की बागडोर दी गई.  इसके अलावा बिग बॉस 18 के लिए जिन सेलेब्स को अप्रोच करने की खबरें हैं उनमें शोएब इब्राहिम, अर्जुन बिजलानी, करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा और दलजीत कौर का नाम शामिल है. जबकि इन्फ्लूएंसर्स में अभिषेक मल्हन, मिस्टर फैजू, दीपिका आर्या, डॉली चायवाला और मैक्सटर्न का नाम लिया जा रहा है. 

गौरतलब है कि हाल ही में यूट्यूबर पायल मलिक ने खुलासा किया था कि अरमान मलिक और कृतिका मलिक शो का हिस्सा होंगे. हालांकि अब इस खबर में कितनी सच्चाई है. यह तो आने वाले एपिसो़ड में देखने को मिलेगा. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?