बिग बॉस 18 में घर से बेघर हुई ये टीवी एक्ट्रेस, नाम अनाउंस होते ही बोली मुझे पता था

Bigg Boss 18 में इस हफ्ते वीकएंड के वार में एक गेम खेला गया जिसमें पता लगाया गया कि किस कंटेस्टेंट का दिल सबसे काला है. इसके अलावा जानें कौन हुआ घर से बेघर.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बिग बॉस में किसका है सबसे काला दिल ?
नई दिल्ली:

Bigg Boss Eviction: बिग बॉस 18 में इस वीकएंड का वार में एक फैसला सुनाया गया. इस हफ्ते टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी घर से बेघ हुईं. वीकएंड का वार एपिसोड की बात करें तो हर हफ्ते कुछ ना कुछ एक्साइटिंग और नया ही गेम देखने को मिलता है. इस बार कंटेस्टेंट के दिल चेक किए गए और इस गेम में छोटे पर्दे के एक हीरो ने बाजी मारी. इस गेम में देखा जा रहा था कि कि किस कंटेस्टेंट का दिल सबसे ज्यादा काला है. इस गेम में दो दो की जोड़ी में लोगों को बुलाया जा रहा था और इसके बाद घरवाले अपने वोट से काले दिल वाले को पॉइंट आउट कर रहे थे.

इस गेम में बिग बॉस ने विवियन डिसेना और करणवीर को एक साथ बुलाया गया. जब ये दोनों सामने आए तो घरवाले साफ टीमों में बंटे नजर आए. काले दिल वाले इस गेम में घरवालों ने विवियन डिसेने का सबसे ज्यादा वोट दिए. अब गेम में तो वो जीत गए लेकिन जीत के साथ ये साबित हुआ कि घरवालों के हिसाब से घर में सबसे काला दिल विवियन डिसेना का है. 

रोहित शेट्टी ने खेला करंट गेम

इस वीकएंड का वार एपिसोड में सिंघम अगेन की टीम पहुंची थी. अब रोहित शेट्टी मेहमान बनकर पहुंचें और खतरों वाला कोई गेम ना हो ऐसा कैसे हो सकता. रोहित ने खतरों का खिलाड़ी कंटेस्टेंट रहे करणवीर को करंट बैंड लाने के लिए कहा और फिर सबसे पहले उन्हीं का टेस्ट हुआ. इसके बार श्रुतिका और चाहत पांडे को भी इस करंट टेस्ट से गुजरना पड़ा. चाहत ने करंट की बात आते ही साफ इंकार कर दिया कि वो खतरों के खिलाड़ी के लायक ही नहीं है. ऐसे में रोहित शेट्टी ने तुरंत कहा कि चलो आपको यहीं चेक कर लेते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में बोलीं Dipali Goenka