BIGG BOSS 18 Nomination: इन पांच कंटेस्टेंट में से होगा बिग बॉस 18 का पहला इविक्शन, एक नाम सुन फैंस बोले- वह इस घर के लिए....

Bigg IGG BOSS 18 Nominated Contestant This Week: बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला, जिसमें 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट होते हुए नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg IGG BOSS 18 Nominated Contestant This Week: बिग बॉस 18 का हर एपिसोड एंटरटेनमेंट से भरपूर देखने को मिल रहा है. जहां हाई ड्रामा शुरू हो चुका है तो वहीं कई दुश्मनी भी शो में देखने को मिल रही है, जिसका आगाज नॉमिनेशन टास्क में देखने को मिला. वहीं इसी के साथ पहले हफ्ते के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है, जो कि फैंस को सोचने पर मजबूर कर रहा है कि इस हफ्ते कौनसा वह पहला कंटेस्टेंट होगा, जो बिग बॉस 18 से बाहर हो जाएगा. इसी के साथ बिग बॉस के फैंस अपनी राय सोशल मीडिया पर देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क देखने को मिला, जिसमें पांच कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए. उनमें चाहत पांडे, मुस्कान बामने, गुनरत्न सदावारते , करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा थे. वहीं इसकी जानकारी सामने आते ही दर्शक रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मुस्कान बामने शो के लिए बहुत स्वीट हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, मुस्कान ने अब तक कुछ नहीं बोला है. वहीं कई लोगों ने चाहत पांडे के शो से बाहर निकलने की बात कही है. 

Advertisement

इस दौरान विवियन डिसेना और करण वीर मेहरा घरवालों के मेन टारगेट बनते हुए नजर आए. जबकि चाहत पांडे की विवियन से बहस भी देखने को मिली, जिसके कारण एपिसोड ने दर्शकों को एंटरटेन किया. 

Advertisement

बता दें कि इस वीकेंड का वार पर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी बिग बॉस 18 में नजर आने वाले हैं. जबकि भारती सिंह, सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक लाफ्टर शेख को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे. वहीं इसी के साथ पहला इविक्शन भी देखने को मिलेगा, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं कि कौन शो से पहला कंटेस्टेंट बाहर होगा.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Cabinet Meeting: महाराष्ट्र में OBC आरक्षण में क्रीमी लेयर की सीमा बढ़ाई