Bigg Boss 18: कब और कहां देखें सलमान खान का शो बिग बॉस 18, जानिए सभी डिटेल्स यहां

Bigg Boss 18 Kab Aur Kahan Dekhen: जानें सलमान खान के हिट रियलिटी शो बिग बॉस 18 को टीवी पर किस चैनल और ओटीटी पर किस प्लेटफॉर्म पर कब देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Kab Aur Kahan Dekhen: बिग बॉस जब भी आता है तो सबकी जुबान पर यही सवाल होता है बिग बॉस को कब और कहां देखें? अब पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस अपने 18वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है. एक बार फिर फैन्स की जुबान पर यही सवाल है कि बिग बॉस 18 कब और कहां देखें? अब हर साल फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार रहता है तो यह सवाल तो बनता ही है. बिग बॉस में खूब मसाला देखने को मिलता है. खूब लड़ाई झगड़े होते हैं जिन्हें देखने में बहुत मजा आता है. सेलेब्स का असली चेहरा सामने आता है. साथ ही सलमान खान भी वीकेंड के वार पर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आते हैं. बिग बॉस 18 की प्रीमियर डेट सामने आ गई है. अब आप भी ये तारीख नोट कर लीजिए कि कब से आपको एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है.

बिग बॉस 18: कब और कहां देखें?

सलमान खान का शो बिग बॉस 18, छह अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. बिग बॉस के लिए लोग बहुत एक्साइटेड हैं. बिग बॉस 18 को लेकर आए दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं. बिग बॉस का पहला प्रोमो 22 सितंबर को रिलीज कर दिया गया था. साथ ही खुलासा कर दिया था कि सलमान खान ही शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. अगर आप इसे टीवी पर देखना चाहते हैं तो कलर्स के चैनल पर देख सकते हैं और अगर ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो जियोसिनेमा पर देख सकते हैं.

Advertisement

बिग बॉस 18 होगा धमाल

बिग बॉस 18 का ये सीजन बहुत धमाकेदार होने वाला है. प्रोमो से ही पता चल गया है कि इस बार बिग बॉस लोगों की वॉट लगाते हुए नजर आने वाले हैं.  सलमान खान ही प्रोमो में कहा था- इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा. प्रोमो में ही बिग बॉस की थीम टाइम से मैच करती हुई नजर आ रही है. रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस में इस बार टीवी के बड़े सितारे देखने को मिलने वाले हैं. शो में करण वीर मेहरा, शहजादा धामी, नायरा बनर्जी, चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Badlapur Sexual Assault Case: पुलिस वैन में कैसे क्या हुआ? देखिये पूरी कहानी