बिग बॉस 18 की पहले कंटेस्टेंट का हो गया अनाउंसमेंट, रोहित शेट्टी ने दी बधाई, फैंस बोले- मजा आने वाला है

Bigg Boss 18 CONFIRMED Contestant: खतरों के खिलाड़ी 14 के फिनाले में होस्ट रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 18 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का खुलासा कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 CONFIRMED: खतरों के खिलाड़ी का फिनाले हो गया है, जिसके चलते ट्रॉफी करण वीर मेहरा ने अपने नाम की है. लेकिन फिनाले में जिस चीज ने फैंस का ध्यान खींचा वो था लाफ्टर शेफ के स्टार्स भारती सिंह, निया शर्मा और कश्मीरा शाह का शो में आना और कंटेस्टेंट्स से बात करना. इसी दौरान होस्ट रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि निया शर्मा बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने वाली हैं, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए और उन्हें बधाई देने लगे. 

दरअसल, खतरों के खिलाड़ी 18 में रोहित शेट्टी ऐलान करते हैं कि बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने वाला कंटेस्टेंट शो के सेट पर मौजूद है. इसके बाद बाद में वह बताते हैं कि वह कंटेस्टेंट निया शर्मा हैं, जिसे जानने के बाद भारती सिंह और शालीन भानोट समेत सभी सितारों ने उन्हें विश किया. लेकिन निया खुद नर्वस नजर आईं. 

बता दें कि निया शर्मा इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं. लेकिन वह कंटेस्टेंट नहीं बल्कि कुछ समय के लिए गेस्ट के तौर पर शो में पहुंचीं थीं. वहीं अब उनका कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेना फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं है और वह कहते हुए दिख रहे हैं कि मजा आने वाला है. 

बता दें एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा और नागिन जैसे शोज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी 8, झलक दिखला जा 8 में नजर आ चुकी हैं. जबकि इन दिनों वह सुहागन चुड़ैल और लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड का हिस्सा हैं. 

Featured Video Of The Day
Udaipur Panther Attack: मंदिर के पुजारी को उठाकर जंगल ले गया, पुजारी की मौत