Bigg Boss 18 में शामिल होंगे ये सेलेब्स! कंटेस्टेंट के तौर पर इन टीवी स्टार्स के नाम वायरल

Bigg Boss 18 की सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है और इंटरनेट पर अभी से माहौल सेट होने लगा है. कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इन सेलेब्स का नाम चर्चा में है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 खत्म हो चुका है और इस शो के टीवी वर्जन यानी कि बिग बॉस-18 का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. अभी से इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं. अब अगर धुंआ उठा है तो आग भी होगी. कई बार ऐसा होता कि सेलेब्स इंकार कर रहे होते लेकिन फिनाले वाले दिन पता चलता है कि खबर पक्की है. फिलहाल आज हम आपको इस शो में शामिल होने वाले सेलेब्स की एक टेंटेटिव लिस्ट बताने जा रहे हैं क्योंकि फिलहाल इन स्टार्स को लेकर चर्चा जोरों पर है. 

कौन कौन है लिस्ट में शामिल ?

अगर इस लिस्ट में शामिल नामों के बारे में बात करें तो इसमें अर्जुन बिजलानी, कशिश कपूर, शोएब इब्राहिम, दिग्विजय सिंह राठी, दीपक आर्या, मिस्टर फैसु, अभिषेक मल्हान शामिल हो सकते हैं. जरा सोचिए सीन का अभी अता पता नहीं है लेकिन अगर इन स्टार्स के नाम पर चर्चा हो रही है तो कुछ तो जरूर होगा.

वही इस लिस्ट में दो तो ऐसे हैं जो शो में जाने से साफ-साफ मना कर चुके हैं. अभी कुछ दिनों पहले अर्जुन बिजलानी ने इस शो का हिस्सा बनने से मना किया. अर्जुन ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि ये शो उनके लिए ठीक है. वहीं शोएब इब्राहिम ने भी इस शो को लेकर फिलहाल कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. अब ये एक्टर्स ये सब केवल फिलहाल खबरों को शांत करने के लिए कह रहे हैं या वाकई इनका कोई इरादा नहीं ये तो समय आने पर ही पता चल पाएगा.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic