Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के 16 कंटेस्टेंट की लिस्ट, सलमान खान के शो में एक्टर्स और यूट्यूबर्स के बीच होगी जंग

Bigg Boss 18 Contestants List: बिग बॉस 18 की प्रीमियर की चर्चा के बीच 16 कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई है, जिसमें होस्ट सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम भी शामिल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Contestants List: बिग बॉस टीवी के पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक है. वहीं इसका ओटीटी वर्जन भी काफी चर्चा में रहा है. लेकिन फैंस को टीवी पर देखना ज्यादा पसंद आता है. इसके चलते अब बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के बाद फैंस बिग बॉस 18 को टीवी पर देखने का इंतजार फैंस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच 16 कंटेस्टेंट की लिस्ट बिग बॉस के खबर देने वाले इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है, जिसमें मौजूद नाम फैंस को हैरान कर रहे हैं. वहीं एक कंटेस्टेंट तो भाईजान की एक्स रह चुकी हैं.  

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट की लिस्ट 

खबरों के अनुसार, एक्टर शोएब इब्राहिम, बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, स्प्लिट्सविला 15 की कंटेस्टेंट रह चुकीं कशिश कपूर, सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर जैन सैफी, टीवी एक्ट्रेस पूजा शर्मा, चाय बनाने के स्टाइल से पॉपुलर हुए डॉली चायवाला, सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर मिस्टर फैजू, बिग बॉस ओटीटी 2 के रनरअप अभिषेक मल्हन, एक्टर शीजान खान, तलाक के चलते इन दिनों सुर्खियों में चल रहीं एक्ट्रेस दलजीत कौर का नाम भी लिस्ट में शामिल है. 

Advertisement

इसके अलावा बंगाली एक्ट्रेस और राजनीतिज्ञ नुसरत जहां, पांड्या स्टोर एक्ट्रेस एलिस कौशिक, यूट्यूबर और एक्टर हर्ष बेनीवाल, टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योती, करण पटेल और सोमी अली का नाम शामिल है, जिन्होंने अपने एक्स और होस्ट सलमान खान पर कई बार इल्जाम लगाए हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि बिग बॉस 18 के अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू होने की उम्मीद है, जिसके चलते कंटेस्टेंट की लिस्ट में बदलाव देखने को मिल रहा है. हालांकि यह लिस्ट ऑफिशियल नहीं है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?