19 साल की उम्र में 'बिग बॉस 16' की सुंबुल तौकीर ने खरीदा अपना घर, फैंस से मांगी Imlie ने ये मदद, देखें VIDEO 

एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने इमली सीरियल से फैंस के बीच पहचान बनाई है. इतना ही नहीं फैंस को फहमान खान संग उनकी कैमेस्ट्री काफी पसंद है. इसके अलावा बिग बॉस 16 में भी उनको पसंद किया गया है. वहीं अब उन्होंने अपने पिता का सपना पूरा कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सुंबुल तौकीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

Sumbul Touqeer New House Video: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान पूरे सीजन में सुर्खियों में रही हैं. जहां उन्होंने मंडली का हिस्सा बनकर फैंस का दिल जीता तो वहीं हर हफ्ते नॉमिनेट होने के बावजूद एलिमनेट ना होने पर एक रिकॉर्ड बना दिया. सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा देखने को मिली. वहीं 19 साल की उम्र में वह घर घर में फेमस हो गई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपना खुद का घर खरीद लिया है, जिसके चलते वह फिर एक बार सुर्खियों में आ गई हैं. 

सीरियल इमली के बाद बिग बॉस 16 में पहचान बनाने वाली सुंबुल तौकीर ने केवल 19 साल की उम्र में घर खरीद लिया है. एक्ट्रेस के नए वीडियो के मुताबिक सुम्बुल ने अपनी कड़ी मेहनत से अपने पिता को गर्व महसूस करवाया है. दरअसल, सुम्बुल तौकीर ने अपनी आर्किटेक्ट राधिका के साथ अपने घर को सजाते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें नए घर में घूमते हुए देखा जा सकता है. इतना ही नहीं वीडियो में उनके पिता और दीवारों पर पेंटिंग करने वाले कई मजदूर भी दिख रहे हैं. 

सुंबुल तौकीर खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "नया घर. काम प्रगति पर है. अपने आइडिया जरूर दें." इतना ही नहीं सुंबुल ने फैंस से घर के लिए उनके पास किस तरह का इंटीरियर होना चाहिए यह भी पूछा है और फैंस के दिए आइडिया को डेकोरेशन में शामिल करने की बात भी कही है. वहीं एक्ट्रेस की कामयाबी पर फैंस ने भी रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस को बधाई दी है. 

बता दें, एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने इमली सीरियल से फैंस के बीच पहचान बनाई है. इतना ही नहीं फैंस को फहमान संग उनकी कैमेस्ट्री काफी पसंद है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर होती रहती है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic