रियलिटी शो में की शादी तो प्लास्टिक सर्जरी को लेकर हुईं ट्रोल, 16 साल में इतनी बदली 'विदाई' की सीधी-सादी 'साधना',देखें सारा खान की PICS

इस सीरियल में साधना का किरदार निभाने वाली सारा खान को उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए भी खूब तारीफें मिली थीं. सारा इसके बाद भी कई शोज का हिस्सा बनीं और टीवी पर एक जाना-माना चेहरा बन गई.

Advertisement
Read Time: 23 mins
1
नई दिल्ली:

कुछ सीरियल ऐसे होते हैं जिनकी कहानियां दिलों को छू जाती हैं और अपनी सी लगती हैं. साल 2007 में स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ सीरियल ‘सपना बाबुल का.. विदाई' उनमें से ही एक है. सीरियल विदाई में दो बहनों रागिनी और साधना की कहानी को दिखाया गया था. इस सीरियल में साधना का किरदार निभाने वाली सारा खान को उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए भी खूब तारीफें मिली थीं. सारा इसके बाद भी कई शोज का हिस्सा बनीं और टीवी पर एक जाना-माना चेहरा बन गई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा खान आज कहां हैं और कैसी दिखती हैं.

6 अगस्त 1989 को भोपाल में जन्मीं सारा खान, मिस भोपाल भी रह चुकी हैं. सारा ने करियर की शुरुआत में मॉडलिंग की और फिर सीरियल विदाई में उसे साधना के किरदार के साथ बड़ा ब्रेक मिला.

Advertisement
Advertisement

विदाई के बाद सारा ससुराल सिमर का, कवच और जाना ना दिल से दूर जैसे कई सीरियल्स का हिस्सा रहीं. वह जरा नचके दिखा और नच बलिए 4 जैसे डांस शोज का भी हिस्सा रहीं. बिग बॉस 4 में नजर आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई. इस शो के दौरान ही उन्हें एक्टर अली मर्चेंट से प्यार भी हुआ और शादी भी हुई. लेकिन महीने में ही उनका तलाक भी हो गया.

Advertisement
Advertisement

सारा को आखिरी बार सीरियल ‘स्पाई बहू' और ‘पलकों की छांव में 2' में देखा गया. वहीं खबर है कि वह बॉलीवुड की एक फिल्म के साथ वापसी करने वाली हैं, हालांकि अभी इस पर ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है.

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी