कभी IAS बनकर करना चाहती थीं देश की सेवा, आज टीवी सीरियल में बनीं विलेन, देखें 'भाग्य लक्ष्मी' की मलिश्का की स्टनिंग तस्वीरें

डेली सोप 'भाग्य लक्ष्मी' में नेगेटिव किरदार निभाने वाली मलिश्का उर्फ मायरा मिश्रा असल जिंदगी में बेहद ही ग्लैमरस और स्टनिंग हैं. एक्ट्रेस बनने से पहले मायरा आईएएस बनना चाहती थीं, वह आज भी इस सपने क पूरा करने के बारे में सोच रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
'
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस मायरा मिश्रा कभी आईएएस बनने का सपना देखती थीं, क्योंकि उनकी मम्मी खुद एक आईएएस अफसर हैं और उनके पिता नेता. ऐसे में उनका बचपन ऐसे ही माहौल में बीता. लेकिन जैसे-जैसे मायरा की उम्र बढ़ती गई उनका एक्टिंग की तरफ इंट्रेस्ट जाने लगा. इसके बाद 14 साल की उम्र में ही मायरा मुंबई आ गईं और स्प्लिट्सविला सीजन 11, इश्कबाज बेगम बहू और अब भाग्य लक्ष्मी जैसे सीरियल में वो नजर आ रही हैं. जिसमें उनका किरदार भले ही नेगेटिव है, लेकिन उन्हें बहुत पसंद किया जाता है. भाग्य लक्ष्मी में मलिश्का के किरदार को जितना पसंद किया जाता है उतना ही उनकी खूबसूरती और फैशन सेंस की भी तारीफ की जाती है.ऐसे में आइए आज हम आपको बताते हैं भाग्य लक्ष्मी की मलिश्का उर्फ मायरा मिश्रा के बारे में कुछ खास बातें.

मायरा मिश्रा का जन्म 28 अप्रैल 1990 को उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ. वो अपने घर में सबसे छोटी हैं, इसलिए उन्हें बिल्कुल प्रिंसेस की तरह ट्रीट किया जाता रहा, इसलिए उनका नाम मायरा रखा गया. जिसका मतलब होता है प्रिंसेस यानी राजकुमारी.

Advertisement
Advertisement

14 साल की उम्र में ही मायरा मिश्रा मुंबई आ गईं और इसके बाद उन्होंने ड्रीम गर्ल, अशोका और भंवर जैसे डेली सोप से अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन अच्छा काम नहीं मिल पाने के चलते वो दोबारा अपने गृह नगर बरेली लौट गईं.

Advertisement
Advertisement

23 वर्षीय मायरा मिश्रा की जिंदगी में उस समय टर्निंग प्वाइंट आया जब 2018 में वो  एमटीवी के फेमस शो स्प्लिट्सविला में नजर आईं, जहां से उन्हें खूब लोकप्रियता मिली. इसके बाद से वो भाग्य लक्ष्मी सीरियल में नेगेटिव रोल में नजर आ रही हैं. जिसमें उनके किरदार का नाम मलिश्का है. इसके अलावा वो सावधान इंडिया, फियर फाइल्स में भी नजर आ चुकी हैं.

मायरा मिश्रा की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वो शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को डेट करने को लेकर खूब चर्चा में रहीं. वह उनके साथ अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती थीं लेकिन कहा जा रहा है कि अब दोनों अलग हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 794 हजार यूजर फॉलो करते हैं.

अपने सपने के बारे में बात करते हुए मायरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह आईएएस बनना चाहती थीं और आज भी उनका पहला लक्ष्य आईएएस ऑफिसर बनना ही है. इसके लिए वो ऑनलाइन तैयारी भी कर रही हैं. उन्होंने कहा था कि वह जल्दी आईएएस की परीक्षा में बैठेंगी.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India