पाकिस्तानी सीरीज बरज़ख का ट्रेलर आया सामने, 12 साल बाद फवाद खान- सनम सईद को साथ देख फैंस बोले- चलो कुछ तो मिला देखने को...

BARZAKH TRAILER: फवाद खान और सनम सईद की पाकिस्तानी वेब सीरीज बरजख का ट्रेलर सामने आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
BARZAKH TRAILER: पाकिस्तानी वेब सीरीज बरजख का ट्रेलर आया सामने
नई दिल्ली:

BARZAKH OFFICIAL TRAILER: पाकिस्तानी सीरियल जिंदगी गुलजार है की फैन फॉलोइंग भारत में किसी से छिपी नहीं है. इस शो में फवाद खान और सनम सईद ने फैंस के बीच ऐसी जगह बनाई की वह दोनों को फिर एक साथ देखने के लिए बेताब हैं. वहीं अब फैंस का सपना पूरा होने वाला है क्योंकि दोनों पाकिस्तानी वेब सीरीज बरजख में साथ नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर सामने आ गया है. वहीं फैंस ट्रेलर को देख सीरीज देखने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं और खूब प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं, जिसके चलते यह सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है. 

बरजख पाकिसानी ड्रामा है, जिसमें फवाद खान और सनम सईद अहम किरदार में नजर आएंगे. यह 19 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगा. इस शो की कहानी 76 साल के व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित है, जो अपने अलग रह रहे बच्चों और पोते-पोतियों को वैली रिसोर्ट में अपनी शादी में शामिल होने के लिए इनवाइट करता है. 

Advertisement

6 एपिसोड की इस सीरीज की कहानी पाकिस्तान के गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र के हुंजा वैली में सेट है, जिसमें सलमान शाहिद, एम. फवाद खान, इमान सुलेमान, खुशहाल खान, फैजा गिलानी, अनिका जुल्फिकार और फ्रेंको गिउस्टी जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस सीरीज को आसिम अब्बासी ने डायरेक्ट किया है. 

Advertisement

गौरतलब है कि साल 2012 में प्रसारित हुए जिंदगी गुलजार है में फवाद खान जारून और सनम सईद ने कशफ का किरदार निभाया था. इस शो को भारत और बांग्लादेश में खूब प्यार मिला था. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic