जब 'बालिका वधू' की 'आनंदी' को पेरेंट्स से मिली नाइटआउट की इजाजत, अविका गौर ने दिखाई हर देसी गर्ल की कहानी

Avika Gor Desi Girl Story Video: एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अविका गौर नाइटआउट की इजाजत मिलने पर डांस करती हुई दिख रही हैं. अविका की इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
अविका गौर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बालिका वधू' की 'आनंदी' यानी एक्ट्रेस अविका गौर का इतने सालों में पूरा लुक बदल चुका है. वहीं फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो वह जल्द ही साउथ की एक फिल्म पॉपकॉर्न में नजर आने वाली हैं. हालांकि वह इससे पहले भी कई साउथ फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अविका गौर नाइटआउट की इजाजत मिलने पर डांस करती हुई दिख रही हैं. अविका की इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

नाइटआउट के लिए जब अविका को मिली परमिशन

कुछ ही घंटे पहले अविका गौर की इस वायरल वीडियो में वह देसी गर्ल की कहानी बताती दिख रही हैं. दरअसल, वीडियो में अविका अपनी दोस्त के साथ डांस कर रही हैं. वहीं वीडियो पर ही लिखा है कि आखिरकार जब पेरेंट्स नाइटआउट करने के लिए राजी हो जाते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि हर देसी गर्ल की कहानी. दिन के बीच में मैं और मेरी बहन. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बता दें, फिल्म पॉपकॉर्न में सह-निर्माता होने के अलावा अविका गौर एक्टिंग करती हुई भी नजर आ रही हैं. हाल ही में दिग्गज साउथ एक्टर नागार्जुन ने इसका ट्रेलर लॉन्च किया था. वहीं कहानी की बात करें तो यह एक वीजे पवन और एक खुशमिजाज लड़की समीराना की कहानी है, जो एक मॉल की लिफ्ट में फंस जाते हैं. इस दौरान मॉल में संभावित बम हमले में फंसे दोनों के बीच क्या होता है. इसकी कहानी को दिखाया जाएगा. ट्रेलर देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं और दोनों एक्टर्स को साथ देखने को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aligarh पहुंचे Rahul Gandhi, Hathras Satsang Hadse के पीड़ितों से मुलाकात