18 साल बड़े शख्स को डेट कर रही हैं बालिका वधू एक्ट्रेस अविका गौर, बोलीं- मैं तो चाहती हूं कि आज ही शादी कर लूं, लेकिन

बालिका वधू एक्ट्रेस अविका गौर ने अपनी शादी की खबरों को लेकर रिएक्शन दिया है और बताया कि मिलिंद चंदवानी के साथ उनकी शादी के क्या प्लान्स हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ब्लडी इश्क के लिए तैयार बालिका वधू एक्ट्रेस अविका गौर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि अविका गौर 18 साल बड़े शख्स मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस को कुछ समय पहले प्रपोज किया. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थीं. वहीं इसके बाद शादी की चर्चा भी खूब सुनने को मिली, जिसमें कहा गया कि उन्होंने चोरी छिपे शादी कर ली है. लेकिन अब अविका गौर ने हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के यूट्यूब शो में  उन्होंने अपने वेडिंग प्लान्स पर बात की.

अविका गौर ने कहा, मैं और मिलिंद चंदवानी एक-दूसरे को चार साल से डेट कर रहे हैं. वह हमारी इंडस्ट्री से नहीं हैं. वो जॉब करता है. इसके अलावा उनका एक एनजीओ भी है. हमारा रिश्ता तब शुरू तो हम शुरूआत के छह महीने सिर्फ फ्रेंडजोन में थे. हमने अपने रिश्ते में कभी जल्दबाजी नहीं की. हमारा मानना है कि रिश्ते में कभी जल्दबाजी में फैसला नहीं लेना चाहिए। यही वजह है कि फ्रेंडजोन में रहने के 6 महीने बाद मिलिंद ने मुझे प्रपोज किया. 

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, मिलिंद इतने अच्छे हैं कि मैं अपने दिमाग में उनसे शादी कर चुकी हूं. मेरा तो यही मन करता है कि मैं उनसे आज ही शादी कर लूं. लेकिन मिलिंद बोलते हैं कि अभी मेरी और उनकी उम्र में काफी फासला है. तो मैं उस हिसाब से अपना पूरा टाइम लूं. इसके बाद ही शादी के बारे में सोचूं. 

Advertisement

Advertisement

बता दें, इससे पहले अविका गौर के ससुराल सिमर का को स्टार मनीष रायसिंघन को डेट करने की खबरें सामने आई थीं. लेकिन दोनों ने इसे अफवाह बताया था. जबकि साल 2020 में संगीता चौहान के साथ एक्टर ने शादी की थी, जिसके बाद इन अफवाहों को विराम लग गया था. 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Featured Video Of The Day
आज मुख्यमंत्री आवास पर होगी AAP PAC की बैठक, तय होगा अगले CM का नाम!