आयशा खान के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे अभिषेक कुमार, फैन्स बोले बाहर निकलते ही मिल गई लड़की

अभिषेक कुमार और आयशा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखकर फैन्स के मन में बहुत सवाल उठ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में कंट्रोवर्सी किंग रहे अभिषेक कुमार घर से बाहर निकलते ही एकदम लवर बॉय अंदाज में नजर आ रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही मन्नारा चोपड़ा के साथ उनका एक गाना आया हैं. 'सांवरे' नाम से आया ये ट्रैक लोगों काफी पसंद आ रहा है. अब जनता को तो पसंद आ ही रहा है उनके दोस्त और बिग बॉस के साथ भी इस गाने के फैन बन गए हैं. वैलेंटाइन डे पर आयशा खान ने एक रील शेयर की. इसमें आयशा और अभिषेक दोनों इस गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. कई लोगों को तो इन्हें साथ देखकर ये शक होने लगा कि कहीं ये साथ में कोई नया वीडियो तो नहीं बना रहे लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ तो सामने नहीं आया है. ये तो बस एक रील थी जो आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. हालांकि इन्हें साथ देखकर, इनकी केमिस्ट्री देखने के बाद अगर कोई इन्हें लेकर कोई गाना बना दे तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी. 

मन्नारा से बेहतर थी आयशा की एक्टिंग

इस लेटेस्ट रील में आयशा खान ने ब्लू साड़ी पहनी है और अभिषेक ब्लैक सूट में दिख रहे हैं. इन्हें साथ देखकर लोग इनके लिंकअप के कयास भी लगा रहे हैं. क्योंकि आयशा ने वैलेंटाइन पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दो हाथ दिख रहे थे. इनमें से एक हाथ में जो घड़ी है वो वीडियो में अभिषेक के हाथ में दिख रही है.

Advertisement

हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि ये सब केवल इस रील के व्यू बढ़ाने के लिए किया गया हो. फिलहाल ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल है और लोग आयशा की एक्टिंग को मन्नारा चोपड़ा से बेहतर बता रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'