सना और आयशा खान के साथ पार्टी में पोज देते दिखे विक्की जैन, लोग बोले- अच्छा इसलिए रो रही थीं अंकिता लोखंडे

Vicky Jain Party New Pics: बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद विक्की जैन की आयशा खान, ईशा मालवीय और सना खान के साथ पार्टी की नई तस्वीर सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Vicky Jain Party Pics: विक्की जैन की पार्टी की नई तस्वीर वायरल
नई दिल्ली:

Vicky Jain Party Pics After Eviction: बिग बॉस 17 से विक्की जैन का इविक्शन हो गया है. हालांकि फैंस उनके टॉप 5 फाइनलिस्ट में होने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच विक्की जैन की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटोज में देखने को मिला था कि आयशा खान और सना खान इस पार्टी का हिस्सा बनी थीं. हालांकि अभी तक कोई साफ तस्वीर देखने को नहीं मिली थी. लेकिन अब एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें विक्की जैन को ईशा मालवीय, आयशा खान और सना खान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

टेलीचक्कर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं ब्लैक लुक में विक्की जैन, ईशा मालवीय पीले रंग की ड्रैस में, आयशा खान वाइट टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. जबकि सना ब्राउन टॉप और ब्लैक जींस में देखने को मिल रही हैं. 

Advertisement

इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद लोगों का मजेदार रिएक्शन सामने आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, इविक्शन पे अंकिता के रोने की असली वजह. दूसरे यूजर ने लिखा, अच्छा इसके लिए रो रही थीं अंकिता. तीसरे यूजर ने लिखा, विक्की ऐसा लग रहे हैं जैसे अच्छा हुआ अंकिता से पहले इविक्ट हो गया. चौथे यूजर्स ने लिखा, लेडीज वर्सेज विक्की भाई. 

Advertisement

गौरतलब है कि लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे कहती हुई नजर आई थीं कि उनके घर में किसी लड़की की एंट्री नही है. जबकि उन्होंने यह भी कहा था कि वह घर पर जाकर सीसीटीवी फुटेज भी चैक करेंगी. यह बात सुनकर मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी हैरान नजर आए थे.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Britain में Conservative Party के कई बड़े नेताओं को करना पड़ा हार का सामना
Topics mentioned in this article